Breaking News

यूपी मे अपराधी बेखौफ, मुख्यमंत्री योगी के अपराध मुक्त दावों की खुली पोल

लखनऊ, अपराध मुक्त यूपी के वादे के साथ सत्ता मे आयी बीजेपी की योगी सरकार की अपराध मुक्त दावों की पोल खुलती दिखायी दे रही है। अपराध  मुक्त प्रदेश का दावा करने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक कदम और आगे बढ़कर अपराधी मुक्त प्रदेश करने का दावा कर रहे थे लेकिन हकीकत ये है कि  यूपी मे अपराधी बेलगाम हो चुकें हैं।

बीजेपी विधायक गैंगरेप मामले मे, CBI के मुख्य गवाह यूनुस की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

यूपी में शिक्षकों के लिए सुनहरा मौका, कई हजार पदों पर होगी भर्तियां….

बीजेपी सरकार के छह महीने के कार्यकाल की उपलब्धि पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने छह महीनों में जनता में विश्वास भरा है। प्रदेश का हर व्यक्ति अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकता है। प्रदेश में सुरक्षा का वातावरण बना है। उन्होंने कहा था कि हमने माफिया पर नकेल कसनी शुरू की, जिसका असर है कि अब अपराधी या तो जेल में हैं या दूसरे प्रदेश में भाग गए।

अखिलेश यादव ने युवाओं पर जताया भरोसा,दी अहम जिम्मेदारी

यूपी में शिक्षकों के लिए सुनहरा मौका, कई हजार पदों पर होगी भर्तियां….

लेकिन यूपी में हकीकत इसकी उलट है, योगी सरकार में महिलाओं पर अत्याचार रुक नहीं रहे हैं, अपराधी बेखौफ हैं। बार-बार अपराध मुक्त राज्य का दावा करने वाली सरकार लाचार दिखाई दे रही है। यूपी मे पिछले 15 दिनों मे हुये ताबड़तोड़ अपराधों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अपराध मुक्त दावों की पोल खुल गई है। सबसे ज्यादा अपराध की शिकार महिलायें हुयी हैं।

एक हफ्ते के अंदर आम आदमी पार्टी को दूसरा बड़ा झटका, एक और बड़े नेता ने दिया इस्तीफ़ा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का हुआ निधन,पार्टी में छाई शोक कि लहर…

उन्नाव के माखी कांड में दुष्कर्म के आरोपित बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से जुड़े प्रकरण में पीड़िता के पिता की हत्या में सीबीआई के मुख्य गवाह यूनुस की रहस्यमय हालात में मौत हो गई।  पुलिस और सीबीआई को सूचना दिए बिना ही आनन-फानन मे यूनुस का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। दुष्कर्म पीड़िता के चाचा ने उसकी साजिशन हत्या किए जाने की बात कही है।

लखनऊ का ये नेता हुआ बिहार का राज्यपाल, कई राज्यों के राज्यपाल बदले गये

भाजपा पिछड़ों को और पिछड़ा बनाए रखने का षड़यंत्र कर रही- अखिलेश यादव

केवल मेरठ मे ही महिलाओं मे अपराध के चार मामले घटित हुये है। मेरठ के लिसाड़ी गांव में  बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने पिता की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। दूसरी घटना मे, मेरठ में ही सरधना कस्बे में शुक्रवार सुबह एक छात्रा को घर में घुसकर जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया. छेड़छाड़ का विरोध करने पर  मनचलों ने घर में घुसकर कक्षा दसवीं की छात्रा और उसके परिजनों पर हमला बोल दिया. उसके बाद उन्होंने छात्रा पर केरोसिन उड़ेल दिया और फिर आग लगा दी. करीब 60 फीसदी झुलसी छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

लालू यादव की बिगड़ती तबीयत से चिंतित तेजस्वी, देखने पहुंचे अस्पताल, की ये मार्मिक अपील

कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, कई वरिष्ठ नेताओं को सौपी गई अहम जिम्मेदारी….

मेरठ की तीसरी घटना मे टीपीनगर में लड़की के साथ बलात्कार करने के बाद उसे रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। मेरठ की ही चौथी घटना मे ब्रम्हपुरी इलाके में सरेआम बाजार में महिला को गोली मार दी गई। ये मामला लड़की की शादी से जुड़ा हुआ था।

यूपी में हुई दिल दहला देने वाली घटना…..

आखिर क्यों है ये बच्चा अखिलेश यादव के दिल के बेहद करीब..? दी ये अहम जिम्मेदारी

वहीं, आज़मगढ़ के मेहनगर में  दो मनचलों ने एक लड़की को घर में घुस कर गोली मार दी। गंभीर हालात में लड़की को बीएचयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गाजियाबाद के कविनगर इलाके में 32 वर्षीय एक महिला पर तेजाब फेंका गया जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। पीड़िता डाक्टर है, उसका चेहरा और शरीर तेजाब हमले में 50 फीसदी झुलस गयाहै।

पीएम मोदी की बात हुई सच, अब अमर सिंह खोलेंगे बड़ों-बड़ों का राज, जानिये कितने करोड़ में हुआ करार ?

शिवपाल यादव पर आखिर क्यों है, योगी सरकार मेहरबान ?

प्रदेश मे लगातार होने वाले ये अपराध सरकार की छवि तो धूमिल कर ही रहें हैं। साथ ही पुलिस प्रशासन की भूमिका पर भी सवालिया निशान उठा रहें हैं।

इस घटना ने पूरे प्रदेश में सरकार के ख़िलाफ़ आक्रोश को और बढ़ा दिया-अखिलेश यादव

बिहार मे महाजंगलराज, रूह को कंपा देने वाली घटना, तेजस्वी यादव ने पूछा-कहाँ दुबके हैं ख़ुलासा मियाँ ?

सुप्रीम कोर्ट ने सीएम योगी को दिया बड़ा झटका…..

एससी एसटी को सताया तो ,होगी ये बड़ी कार्यवाही

शिवपाल यादव ने अमर सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा…