Breaking News

भाजपा सांसद ने की बगावत, बनाई नई राजनीतिक पार्टी…

नई दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी के सांसद और वरिष्ठ नेता ने पार्टी से बगावत कर दी है अब उन्होंने अपनी नई राजनीतिक पार्टी बनाने का एेलान कर दिया है. भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने अपनी नई पार्टी लोकतंत्र सुरक्षा का गठन किया है. सैनी 2 सितंबर को पानीपत के हुड्डा ग्राउंड में नई पार्टी का ऐलान करेंगे. सैनी ने कहा इस देश के 70 सालों के इतिहास में प्रजातंत्र पर आए दिन प्रहार हो रहें हैं. राजतंत्र पर आज परिवार तंत्र हावी हो चुका है.

अमर सिंह ने जया प्रदा और आजम खान को लेकर दिया चौकाने वाला बयान….

मुलायम सिंह यादव ने दिया ये अहम बयान….

राजकुमार सैनी ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इस दौरान भाजपा, इनेलो और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सैनी ने कहा नकली परिवारवाद की राजनीति ने इस देश को जकड़ लिया है. पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू का भाषण था गरीबी हटाओ और आज राहुल गांधी भी ग़रीबी हटाओ की बात कर रहें है. सैनी ने कहा मैंने जनसभाओं में भी पूछा है क्या सोनिया गांधी इस देश की समस्या को समझती है.

अखिलेश यादव और डिंपल को कोर्ट से मिली बड़ी राहत,अब कर सकेगें ये काम

राष्ट्रपति के चुनाव को लेकर शिवपाल यादव ने खोला ये राज….

उन्होंने कहा बीजेपी सबका साथ सबका विकास की बात करती है जबकि इससे पहले पूर्व सीएम हुड्डा ने भी लोगों को गुमराह किया. सैनी ने कहा चौटाला परिवार जेल में है बाकी आय से अधिक सम्पति मामले में अंदर जाने वाले है. सैनी ने कहा हरियाणा में जाति विशेष के 10 फीसदी लोगों के पास ज्यादा सरकारी नौकरी है. बैकवर्ड और दलित के लिए जो व्यवस्था कांग्रेस के समय थी वो ही आज सबका साथ सबका विकास का दावा करने वाली बीजेपी के राज में है.

जनगणना मे ओबीसी की गिनती- मोदी सरकार ने पिछड़ों को दिखाया चुनावी लालीपाप ?

आज से बदल गये कई नियम, जानिए और उठाए ये लाभ….

राजकुमार सैनी कुरुक्षेत्र से बीजेपी के सांसद है. उन्होंने जाट आरक्षण का खुलकर विरोध किया था. पिछले काफी समय से उन्होंने अपनी ही पार्टी के साथ-साथ दूसरी राजनीतिक पार्टियों के खिलाफ भी मोर्चा खोल रखा है.सांसद सैनी द्वारा अलग पार्टी बना लेने से बीजेपी को ज्यादा नुकसान होगा. नॉन जाट वोटर को बीजेपी का वोटर माना जाता रहा है. सांसद सैनी द्वारा अलग पार्टी बना लिए जाने के बाद से बीजेपी के वोट शेयर में सेंधमारी जरुर होगी. इससे बीजेपी का वोट शेयर कम हो सकता है. वहीं दूसरी पार्टियों को भी नुकसान होगा, क्योंकि सांसद सैनी जाटों को छोड़कर 35 बरादरियों को एकजुट करने में लगे हुए हैं. ऐसे में दूसरी पार्टियों का 35 बिरादरी का वोट शेयर भी टूटकर सैनी के खाते में जा सकता है.