Breaking News

मुख्यमंत्री योगी का दलित के घर भोजन और रोटियां मंत्री स्वाति सिंह के हाथों की ?

लखनऊ, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतापगढ़ के मधुपुर गांव में दलित परिवार दयाराम सरोज के घर खाना खाया और अपना दलित प्रेम दिखाया. लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस दलित प्रेम की पोल खुल गई. बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने तो इसे नाटक करार देते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ ने भले ही दलित के घर खाना खाया हो लेकिन रोटी तो स्वाति सिंह के हाथ की बनी ही खाई.

मायावती ने कहा, मुआवजे से घरों में खुशियां लौटाई जा सकती हैं क्या…?

लालू यादव से मिलने के बाद तेजस्वी ने ट्वीट कर कही ये बात

कुशीनगर हादसे पर अखिलेश यादव ने जताया दुख, की ये अहम अपील…..

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रतापगढ़ में दलित दयाराम सरोज के घर मे किया गया दलित भोज चर्चा मे है. इस भोज की तैयारी में योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह का विशेष योगदान भी चर्चा मे है. प्रतापगढ़ दौरे पर योगी के साथ कबीना मंत्री स्वाति सिंह भी आई थीं। उन्होंने भी सीएम के साथ ही खाना खाया। मगर जब खाना तैयार किया जा रहा था, तब राज्यमंत्री ने रसोई में कमान संभाली थी। वह भोज से पहले रोटियां तक बेलतीं और  सेंकती नजर आईं.

आशाराम-दयाराम के चक्कर में फसे सीएम योगी-अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव मे गठबंधन को लेकर मुलायम सिंह का अहम बयान

छोटे मकान के मालिकों के लिये बड़ी खुशखबरी…?

 खाने के दौरान मंत्री स्वाति सिंह के रोटी बनाए जाने को लेकर बीएसपी ने बीजेपी के फर्जी दलित प्रेम को उजागर करना शुरू कर दिया है. बीएसपी के अनुसार,  स्वाति सिंह ने दलित परिवार दयाराम सरोज के रसोई में बैठकर योगी आदित्यनाथ के लिए रोटी बनाई थी. स्वाति सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ही जाति  ठाकुर जाति से आती हैं. यह दलित भोज बीजेपी का नाटक नही तो क्या है. इससे जाहिर होता है कि दलितों को लेकर  बीजेपी की सोंच मे कोई परिवर्तन नही आया है.

बीजेपी मे बड़े टकराव को टालने के लिये, भूपेंद्र यादव को मिल सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी ?

 भर्ती घोटाले पर आजम खां बोले-अब तो दो ही लोग ईमानदार रह गए …?

देश में ये 24 विश्वविद्यालय हैं फर्जी, इनमे से आठ हैं उत्तरप्रदेश मे

 बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने  कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भले ही दलित के घर खाना खाया हो लेकिन रोटी तो अपनी बिरादरी की मंत्री स्वाति सिंह के हाथ की बनी ही खाई. मायावती ने कहा कि सभी जानते हैं कि बीजेपी दलितों के बारे में क्या सोचती है. उन्होंने कहा कि जब बीजेपी के मंत्री दलितों के घर जाते हैं तो अपना भोजन और बर्तन साथ लेकर जाते हैं. यहां तक कि वह दलितों की परछाई भी अपने ऊपर नहीं पड़ने देना चाहते.मायावती ने कहा​ कि क्या इससे दलितों के जीवन में कोई भी फर्क पड़ता हुआ दिखा?  मायावती ने योगी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दलित अब ज्यादा दिन बेवकूफ बनने वाले नहीं हैं, बीजेपी की सच्चाई अब सामने आ चुकी है.

कांग्रेस ने जारी किया आसाराम संग PM मोदी का ये वीडियो

महागठबंधन को लेकर अजित सिंह ने की ये अहम अपील

नाबालिग से रेप मामले में आसाराम की सजा का हुआ एेलान

शरद यादव ने इस पार्टी को समर्थन देने का किया एेलान

अखिलेश यादव फिर बांटेंगे लैपटॉप…

इन यूनिवर्सिटीज में भूलकर भी ना लें एडमिशन,UGC ने जारी की फर्जी 24यूनिवर्सिटीज की सूची

बलात्कार मामले में आसाराम पर कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला