Breaking News

कांग्रेस ने लिया देशव्यापी जनआंदोलन का फैसला, लोकसभा चुनाव को लेकर हुआ ये बड़ा निर्णय

नयी दिल्ली, कांग्रेस जनहित के मुद्दों को लेकर देशव्यापी जनआंदोलन करेगी। साथही 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर  कांग्रेस ने बड़ा निर्णय लिया है।कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारक इकाई कार्य समिति की शनिवार को  पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह फैसला लिया गया।

हाईकोर्ट के ये तीन न्यायाधीश अब सुप्रीम कोर्ट में नियुक्त, सुप्रीम कोर्ट मे न्यायधीशों की संख्या हुई …?

सपा ने भाजपा सरकार द्वारा आयोग व निगमों में, ओबीसी-दलितों को न लिये जाने पर उठाया सवाल

कांग्रेस एनआरसी के गलत क्रियान्वयन, राफेल लड़ाकू विमानों की खरीद में गड़बड़ी, बैंक घोटाले, किसानों की समस्याओं तथा बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर देशव्यापी जनआंदोलन करेगी और सड़क से संसद तक सरकार को घेरेगी। जन-आंदोलन शुरू करने के समय के बारे में पार्टी की प्रदेश तथा जिला इकाइयों के साथ विचार विमर्श कर जल्द ही निर्णय लिया जाएगा। कांग्रेस की कमान संभालने के बाद राहुल गांधी ने पिछले महीने कार्य समिति का पुनर्गठन किया था। राहुल गांधी की अध्यक्षता में समिति की यह दूसरी बैठक थी। बैठक करीब साढे तीन घंटे चली। बैठक में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी मौजूद नहीं थीं।

सपा को राष्ट्रीय पार्टी बनाने के लिये अखिलेश यादव ने बढ़ाये कदम, इन राज्यों मे होगा विस्तार

दिल्ली में तेजस्वी यादव का धरना,देखिए कौन-कौन दिग्गज नेता हुएे शामिल…….

बैठक के बाद कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत तथा संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बैठक में असम में राष्ट्रीय नागरिक राजिस्टर (एनआरसी) का असम समझौते के आलोक में क्रियान्वयन, राफेल सौदे तथा बैंकों में हुए घोटाले के साथ ही अर्थव्यवस्था की बिगड़ती स्थिति, बेरोजगारी और किसानों की समस्या पर व्यापक विचार विमर्श हुआ। उन्होंने कहा कि इन मुद्दों को जनता के बीच ले जाने के लिए जन आंदोलन शुरू करने का निर्णय लिया गया।

ये क्या किया वीरेंद्र सहवाग ने,देख कर रह जायेंगे हैरान…….

अखिलेश यादव ने इनसे कहा, तुरंत दे इस्तीफ़ा ,जानिए क्यों…..

2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस महासचिव अशोक  गहलोत ने कहा कि बैठक में यह बात भी रखी गयी कि  लोकसभा चुनाव तक हर महीने कार्य समिति की बैठक की जाएगी। इसमें चुनाव संबंधी रणनीति पर विचार विमर्श होगा अौर इसको लेकर कार्य समिति जो भी निर्णय लेगी उसे जमीनी स्तर पर क्रियान्वित किया जाएगा। समिति की ये बैठकें एक तरह से आम चुनावों की तैयारी को लेकर होगी।

मुख्यमंत्री से मिलने के लिए हाथ में चाकू लेकर पहुंचा ये शख्स, मारने की दी धमकी…..

सरकार से नाराज शिवपाल यादव ने दिया ये बयान……

आखिर क्यों रोई ये महिला अखिलेश यादव के सामने….?

विपक्ष के साथ आज दिल्ली में तेजस्वी यादव का प्रदर्शन,जानिए क्यों…..

सरकारी नौकरी की चाह रखने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, 60 हजार पदों पर होगी भर्ती

प्रियंका गांधी लड़ेंगी इस सीट से लोकसभा चुनाव ?