नशों का महिमा मंडन करने वाले कलाकारों के खि़लाफ़, सख्त कानून जल्द

चंडीगढ़, सरकार ने कलाकारों से अपील की है कि वे अपनी फिल्मों और गीतों में नशे को महिमामंडित न करें क्योंकि ऐसे कलाकारों पर शिकंजा कसने के लिये सख्त कानून जल्द आ रहा है । पंजाब के पर्यटन एवं सांस्कृतिक मामलों के मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने आज  कहा कि राज्य सरकार इसे रोकने के लिए जल्द ही सख्त कानून भी लेकर आ रही है। उन्होंने प्रसिद्ध लोक गायक परमजीत सिंह सिद्धू  से मुलाकात की । श्री पम्मी ने राज्य सरकार के इस फ़ैसले का स्वागत किया।

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

श्री चन्नी ने नशे के दलदल में फंसी नौजवान पीढ़ी के भविष्य की चिंता करते हुए कहा कि नशों को पंजाबी कलाकारों ने फिल्मों और गीतों के जरिये उत्साहित किया है। कलाकार नौजवान पीढ़ी के लिये रोल मॉडल होता है एवे गीत और फिल्में देखकर नशों की तरफ बहुत जल्द आकर्षित होते हैं। इसलिए यह ज़रूरी है कि पंजाबी कलाकार नौजवानों को गलत कामों की तरफ उत्साहित न करें। उन्होंने कहा कि आजादी के समय की फिल्मों तथा गानों ने नौजवानों पर गहरा असर डाला । हर युवक अपने में शहीद भगत सिंह की छवि देखने लगा ।अच्छा संगीत तथा फिल्में बहुत कुछ बदलने का दम रखती हैं ।

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

इस मौके पर पम्मी बाई ने कहा कि पंजाबी गायकी के जरिये फैलाए जा रहे सांस्कृतिक प्रदूषण को दूर करने के लिए कड़े कदम उठाए जाने की ज़रूरत है। यदि सरकार पंजाबी गीतों और फिल्मों के द्वारा नशों को बढ़ावा देने वालों के खि़लाफ़ सख्त कदम उठाती है तो उसकी वह पूर्ण हिमायत करते हैं। लोक गायक ने उन कलाकारों से जनचेतना अभियान छेड़ने का आग्रह किया जो पंजाबी संस्कृति को प्रेम करते हैं ।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com