Breaking News

स्वंत्रता दिवस के मद्देनजर, यूपी मे सतर्कता बरतने के निर्देश

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह ने स्वंत्रता दिवस के मद्देनजर पुलिस अधिकारियों को भारत.नेपाल सीमा पर प्रभावी व्यवस्था करते हुए विशेष चौकसी बरतने के निर्देश दिए हैं।

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

श्री सिंह ने बुधवार शाम यहां वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से लखनऊ के जोनल अपर पुलिस महानिदेशक ए गोरखपुरए बरेलीध्परिक्षेत्रीय पुलिस महानिरीक्षक एवं पुलिस उपमहानिरीक्षक लखनऊ,देवीपाटन, बस्ती,गोरखपुर एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकध् पुलिस अधीक्षक प्रभारी लखीमपुर खीरी, बहराईच, श्रावस्ती, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, कुशीनगर, महाराजगंज, गोरखपुर, देवरिया, पीलीभीत को विस्तृत दिशा.निर्देश दिये ।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

उन्होंने कहा कि नेपाल सीमा पर अत्यधिक सतर्कता बरतते हुए प्रभावी चेकिंग की जाये एजिससे राष्ट्रविरोधी तत्वों के सम्भावित प्रवेश पर अंकुश लगाया जा सके। उन्होंने नेपाल सीमा पर लगे सीसीटीवी कैमरे सही हालत में हैं अथवा नहीं के साथ स्थानीय संसाधनों के माध्यम से भी बेहतर सर्विलांस रखा जाये। उन्होंने नेपाली काउण्टर पाटर्स से समन्वय स्थापित रखकर एवं वहाॅ के सूत्रों से सम्पर्क रखें एवं विभिन्न श्रोतों से संकलित कर अपेक्षित कार्रवाई करें।

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

श्री सिंह ने कहा कि भारत की नई मुद्रा को जाली ;नकलीद्ध रूप में तैयार कर नेपाल के रास्ते परिवहन की सम्भावना पर प्रभावी सतर्कता बरती जाये और राष्ट्रीय सुरक्षा के खतरे के रूप में किसी तरह की सामग्री के आने की संभावना के दृष्टिगत प्रभावी चेकिंग की जाये। इस सम्बन्ध में एसएसबी से समन्वय स्थापित कर बेहतर कार्रवाई सुनिश्चित करायी जाये।

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

उन्होंने कहा कि नेपाल सीमा पर ऐसे लोग जिनकी आय एवं सम्पत्ति में अचानक बढ़ोत्तरी हुई है। उनके सम्बन्ध में जानकारी की जाये संदिग्ध गतिविधियों के होने पर निरन्तर सतर्क दृष्टि रखते हुए उनके विरूद्ध प्रभावी वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाये। इसके साथ अवैध शराब बिक्री आदि पर प्रभावी अंकुश लगाते हुए नारकोटिक्स की तस्करी पर भी प्रभावी कार्रवाई करते हुए नेपाल सीमा पर वाहन चोरी की होने वाली घटनाओं पर प्रभावी कार्रवाई की जाये।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…