Breaking News

इंस्पेक्टर को बीजेपी विधायक की धमकी, ‘ट्रांसफर नहीं करा पाया तो छोड़ दूंगा राजनीति

मेरठ,  उत्तर प्रदेश में लगातार भारतीय जनता पार्टी  विधायकों के विवादित बयान और नौकरशाही पर तानाशाही दिखाने के  कई मामले सामने आ रहे हैं.

अखिलेश यादव की बढ़ी मुश्किलें, हाईकोर्ट ने लगाई रोक

चुनाव के मद्देनजर बसपा ने प्रदेश को बांटा जोन में, बूथों पर एजेंटों की नियुक्ति की दी डेडलाइन

हस्तिनापुर के विधायक दिनेश खटीक का एक कथित ऑडियो वायरल हो गया, जिसमें चार दिन पहले वह अपनी विधानसभा क्षेत्र के थाना मवाना के इंस्पेक्टर को फोन पर एक आरोपी को छोड़ने की बात कह रहे हैं. असहमति जताने पर विधायक धमकी देते सुने जा रहे हैं कि इंस्पेक्टर का ट्रांसफर अब बलिया कराया जाएगा.

राजपाल यादव को किया गया सम्मानित,जानिए क्यों…

सुशासन अभी गहरी नींद में है, प्रोफेसर पर हो रहे हमले…

धमकी के बाद इंस्पेक्टर तुरंत बैकफुट पर आ गए. वह अभिलेखों में बदलाव करके आरोपी को छोड़ने की बात करने लगे और बाद में उस आरोपी को छोड़ भी दिया गया. विधायक और इंस्पेक्टर के बीच हुई बातचीत की ऑडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लालू यादव को कोर्ट से मिली बड़ी राहत….

यूपी के इस विभाग में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, एेसे करें अप्लाई

हस्तिनापुर विधायक दिनश खटीक और इंस्पेक्टर मवाना मुनेंदर पाल सिंह की बातचीत का वायरल ऑडियो मवाना के मोहल्ला मुन्ना लाल से जुड़े प्रकरण का है. पत्नी की शिकायत पर पति को पुलिस ने हिरासत में लिया था. पत्नी का आरोप था कि पति उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता हैं, उसके खिलाफ धारा 377 की तहरीर भी पत्नी ने थाने में दी थी. ऑडियो में सुना जा सकता है कि आरोपी व्यक्ति  को छुड़ाने के लिए हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक सिफारिश कर रहे हैं.

अखिलेश यादव ने अपनी जिंदगी से जुड़ी इस बेहद खास तस्वीर को किया शेयर ,और कही ये बात…..

मुलायम सिंह के परिवार ने दी अटल बिहारी वाजपेयी को कुछ इस तरह श्रद्धांजलि

ऑडियो में विधायक आरोपी व्यक्ति को नहीं छोड़ने पर नाराजगी जताता रहा हैं. इंस्पेक्टर मवाना को कहते सुना जा रहा है, ‘महिला ने 377 की तहरीर दी है, मैंने किसी तरह मामले को शांति भंग में बदलवा दिया है. आरोपी को मजिस्ट्रेट के सामने पेशकर छुड़वा दिया जाएगा.’ विधायक बात नहीं मानने पर सीधे धमकी देते हैं कि वह इंस्पेक्टर का ट्रांसफर अब बलिया करा देंगे. यदि बलिया में ट्रांसफर नहीं करा पाए तो राजनीति छोड़ देंगे.

यहां निकली बंपर नौकरियां, कई हजार पदों पर होगी भर्ती

तिरूपति मंदिर मे इतने करोड़ चढ़ता है प्रतिदिन चढ़ावा, पर अब आ रही है रिकॉर्ड कमी

धमकी के बाद इंस्पेक्टर मवाना ने विधायक को समझाने की कोशिश की. इंस्पेक्टर एक बार यहां तक कह गए कि नौकरी करनी है, कहीं करेंगे लेकिन तुरंत बाद पलटते हुए बोले, ‘विधायक जी आप नाराज न हों किसी को भेज दें, मैं अभिलेखों से नाम काटकर उसे छोड़ दूंगा. इसी दौरान विधायक का फोन डिस्कनेक्ट हो जाता है. विधायक से बात करने की कोशिश की गई तो उनका मोबाइल स्विच आफ आ रहा है. इंस्पेक्टर का सिर्फ इतना कहना रहा कि आरोपी को छोड़ दिया गया है.

पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के निधन पर PM मोदी दुखी, कहा- वो हमें कहकर गए हैं…?

स्मार्टफोन रखने वालों के लिये जरूरी खबर, तुरंत हटायें ये एप्प, गूगल ने जारी की सूची

नहीं रहे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी…..