Breaking News

मिस यूनीवर्स-2018 प्रतियोगिता की ये दावेदार, करेगी ये काम, जानकर हो जायेंगे हैरान ?

नई दिल्ली,  मिस यूनीवर्स-2018 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने जा रही माडल ने प्रतियोगिता के बाद कुछ अलग करने की ठान ली है। बैंकॉक में दिसंबर में होने वाली मिस यूनीवर्स-2018 प्रतियोगिता की इस प्रतिभागी ने साफ कहा कि बॉलीवुड में जाने की उनकी कोई योजना नहीं है।

शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चे को लेकर किया बड़ा दावा

सुप्रीम कोर्ट की प्रणाली पर सवाल उठाने वाले जज, होंगे भारत के अगले मुख्य न्यायधीश

बैंकॉक में दिसंबर में होने वाली मिस यूनीवर्स-2018 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने जा रही मुंबई की नेहल चुदासमा का कहना है कि प्रतियोगिता के बाद वे सिविल सेवा परीक्षाओं की तैयारी करेंगी। यामाहा फैसिनो मिस दिवा मिस यूनिवर्स 2018 की विजेता नेहल का कहना है कि सौदर्य प्रतियोगिता की पिछली विजेताओं की तरह बॉलीवुड में जाने की उनकी कोई योजना नहीं है।

बीजेपी की पूर्व विधायक ने दिया इस्तीफा, सीएम योगी पर लगाए गंभीर आरोप

जनता पर महंगाई की बड़ी मार, फिर महंगा हुआ रसोई गैस सिलेंडर

नेहल चुदासमा ने भारतीय सिविल सेवा को अपना लक्ष्य बताते हुये कहा कि  मैं सौंदर्य प्रतियोगिता के बाद भारतीय सिविल सेवा में जाने की तैयारी करूंगी जो मेरा लक्ष्य है। मेरी फिलहाल बॉलीवुड जाने की कोई योजना नहीं है। नेहल को शारीरिक व्यायाम, एथलेटिक्स, डांसिंग और खाना पकाना पसंद है।

शिवपाल और अमर सिंह प्रकरण पर पहली बार खुलकर बोले अखिलेश यादव…

अखिलेश यादव आज जमकर बरसे जानिए किस पर…

चुदासमा को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने शुक्रवार रात मुंबई में ग्रांड फिनाले का विजेता घोषित किया । इस अवसर पर  मिस दिवा यूनीवर्स इंडिया 2017 श्रद्धा शशिधर ने नेहल चुदासमा की सफलता पर उन्हें ताज पहनाया। नेहल चुदासमा ने कहा कि अब तक भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकीं सभी सुंदरियां उनकी प्रेरणा हैं क्योंकि वे सभी महिलाएं दूसरी महिलाओं से बढ़कर थीं लेकिन मैं लारा दत्ता को अपना सबसे अच्छा मार्गदर्शक बताऊंगी। उन्होंने कहा, भारत ने पिछले 18 साल से मिस यूनीवर्स का खिताब नहीं जीता है इसलिए मैं इसके लिए बहुत ज्यादा उत्सुक हूं।

भाजपा सांसद ने की बगावत, बनाई नई राजनीतिक पार्टी…

अमर सिंह ने जया प्रदा और आजम खान को लेकर दिया चौकाने वाला बयान….

उन्होंने बताया कि मैं गुजराती परिवार से हूं इसलिए मॉडलिंग इतना आसान नहीं है। ऐसा करने वाली मैं अपने परिवार की पहली सदस्य हूं। इसके अतिरिक्त, मेरे लिए यहां तक आना बहुत मुश्किल रहा क्योंकि 13 वर्ष की उम्र में मैंने अपनी मां को खो दिया और इसके लिए अपने पिता को मनाना बहुत मुश्किल रहा है। लेकिन अब जब मैं यहां आ गई हूं तो वे मान गए हैं और मुझ पर गर्व करते हैं।

मुलायम सिंह यादव ने दिया ये अहम बयान….

अखिलेश यादव और डिंपल को कोर्ट से मिली बड़ी राहत,अब कर सकेगें ये काम

राष्ट्रपति के चुनाव को लेकर शिवपाल यादव ने खोला ये राज….

जनगणना मे ओबीसी की गिनती- मोदी सरकार ने पिछड़ों को दिखाया चुनावी लालीपाप ?

आज से बदल गये कई नियम, जानिए और उठाए ये लाभ….

जनगणना 2021 का काम शुरू, पहली बार होगी पिछड़े वर्ग की गिनती

पार्टी छोड़ इस वरिष्ठ नेता ने थामा शिवपाल यादव का दामन….

शिवपाल यादव ने चुनाव लड़ने का किया एेलान….