Breaking News

सीएम योगी की भाषा पर, रामगोपाल यादव ने उठाया सवाल, किया ये बड़ा एलान

संभल, समाजवादी पार्टी  महासचिव और राज्यसभा सांसद प्रो रामगोपाल यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भाषा पर बड़ा सवाल खड़ा किया है। उनहोने यूपी मे हर दिन फर्जी मुठभेड़ होने का गंभीर आरोप भी लगाया है।

जानिए किस पर और क्यों बरसीं मायावती..?

राजा भैया को लगा बड़ा झटका,अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान…

अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर किया बीजेपी पर बड़ा हमला

 सांसद प्रो रामगोपाल यादव ने तंज कसते हुए कहा कि सीएम योगी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद सबसे शक्तिशाली व्यक्ति हैं और वे ठोक दिया जाए जैसे वाक्यांशों का इस्तेमाल करते हैं।  क्या किसी मुख्यमंत्री के बात करने का यही तरीका होता है? उन्होंने आगे कहा कि हम सभी जानते है कि इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किस प्रकार के लोग करते हैं। राज्य में हर दिन फर्जी मुठभेड़ हो रही हैं।

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

अब इलाहाबाद में तोड़ी गई बाबा साहेब अंबेडकर की मूर्ति….

नही बर्दाश्त हुआ एक दलित का घोड़ा रखना, कर दी हत्या

 संभल में आयोजित एक कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते हुए रामगोपाल यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “अगला चुनाव यूपी सरकार हारेगी. यदि बीजेपी यूपी में हारती है तो केंद्र में बीजेपी की हार निश्चित है.” भाजपा की केन्द्र सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने आगे कहा, “इस सरकार ने लाखों लोगों को बेरोजगार कर दिया. नोटबंदी से 40 प्रतिशत उद्योग बंद हो गए.”एक कार्यक्रम के दौरान प्रो यादव ने मंच से कहा, “ मैं अगला लोकसभा चुनाव में संभल से लड़ने का मन बना चुका हूं हालांकि इसका ऐलान करने का अधिकार सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का है।

पप्‍पू यादव को मिला सर्वश्रेष्‍ठ सांसद का पुरस्कार, जानिये क्यों ?

राहुल गांधी ने किये कांग्रेस मे बड़े परिवर्तन, युवा नेताओं को सौंपी अहम जिम्मेदारी

मायावती को बीजेपी गठबंधन मे शामिल होने का मिला न्योता, लखनऊ पधारे विशेष दूत

 दो रोज पहले पूर्व कबीना मंत्री नवाब इकबाल महमूद ने कार्यकर्ता सम्मेलन में सपा महासचिव प्रो यादव को सम्भल लोकसभा से भारी मतों से जिताने का आह्वान किया था। सपा महासचिव वर्ष 2004 में सम्भल लोकसभा से सांसद रह चुके है।