Breaking News

इन राज्यों में आज होगी भारी बारिश,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट…

नई दिल्ली, भारतीय मौसम विभाग ने उत्‍तर भारत में अगले दो दिनों के लिए भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग  के मुताबिक, हरियाणा के मध्य एरिया में लो प्रेशर का एरिया बना है.

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

मौजूदा वेस्टर्न डिस्टर्बेंस से अगले 24 में जम्‍मू-कश्‍मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्‍तराखंड, पंजाब और हरियाणा, चंडीगढ़ एंड दिल्ली में भारी बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिम बंगा और बांगलादेश के सटे इलाकों में साइक्लोनिक सर्कुलेशन बना है जिससे अगले 2 दिनों में गंगाटिक पश्चिम बंगाल, ओडिशा, झारखंड और बिहार में भारी से बहुत भारी होने का अनुमान है.

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

हिमाचल प्रदेश में भी लगातार बारिश हो रही है. मनाली और कुल्‍लू जैसे जिलों में बारिश के कारण कई जगह भूस्‍खलन हुए हैं. साथ ही लेह मार्ग पर भी लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

18 अगस्त- मौसम विभाग ने आज हिमाचल प्रदेश में भारी से बहुत ज्यादा भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है. इसके अलावा गंगाटिक पश्चिम बंगाल, ओडिशा, झारखंड, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ एंड दिल्ली में भारी से बहुत भारी बारिश हो सकती है. वहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु, पुडुचेरी एंड कराइकल, बिहार और छत्तीसगढ़ में भारी बारिश की संभावना है.

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

19 अगस्त- मौसम विभाग के अनुसार, पूर्वी उत्तर प्रदेश, झारखंड, बिहार और छत्तीसगढ़ में भारी बारिश हो सकती है. वहीं बिहार और झारखंड के कुछ इलाकों में वज्रपात के साथ आंधी भी आ सकती है.

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

20 अगस्त- केरल, कोस्टल कर्नाटक, पूर्वी उत्तर प्रदेश, पूर्वी मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भारी बारिश का अनुमान है. यहां 45 से 55 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चल सकती है. मछुआरों को अरब सागर में नहीं जाने की सलाह दी गई है.

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

21 अगस्त- केरल के कुछ हिस्सों, कोस्टल और दक्षिण कर्नाटकर के अंदरुनी हिस्सों, अंडमान एंड निकोबार आइलैंड्स, पूर्वी उत्तर प्रदेश, पूर्वी राजस्थान, कोंकण एंड गोवा, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भारी बारिश की चेतावनी है.

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?