Breaking News

इन कर्मचारियों को मिलेगी तीन गुना पेंशन,जारी हुए आदेश

नई दिल्ली,उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के नगर निगम के ऐसे कर्मचारी जो 2019 के पहले रिटायर हो चुके हैं उनकी पेंशन को प्रशासन ने लगभग तीन गुना तक बढ़ाने का निर्णय लिया है.  इन सेवानिवृत कर्मियों को अब 7th Pay Commission के हिसाब से पेंशन मिल सकेगी.

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

पहले जहां इस सेवानिवृत कर्मचारियों को लगभग 3500 रुपये पेंशन के तौर पर मिल रहे थे. 7th Pay Commission के तहत पेंशन दिए जाने के निर्णय के बाद से इन कर्मचारियों को अब 9000 रुपये पेंशन मिल सकेगी. इस संबंध में नगर आयुक्त ने  आदेश जारी कर दिए हैं.

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

नगर निगम के कर्मचारी लम्बे समय से मांग कर रहे थे कि उन्हें 7th Pay Commission के तहत पेंशन दी जाए. शासनादेश के बावजूद नगर निगम प्रशासन इसे लागू नहीं कर रहा था. वर्ष 2016 के पहले सेवानिवृत हुए पेंशनधारकों को 3500 रुपये पेंशन पर ही संतोष करना पड़ रहा था.

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…

नगर निगम कर्मचारी संघ के अध्यक्ष आनंद वर्मा ने बताया कि नगर आयुक्त डॉक्टर इंद्रमणि त्रिपाठी के साथ बैठक हुई. उन्होंने शासनादेश को जल्द से जल्द लागू करने का आदेश दिया है.शासनादेश लागू होने के बाद 31 दिसम्बर 2016 तक सेवा निवृत या मृतक कर्मचारियों के परिवारों को सावतें वेतनमान के तहत पेंशन मिल सकेगी.

नए साल की नई राजनीतिक क्रांति है सपा- बसपा गठबंधन-मायावती

सरकार ने जीएसटी को लेकर किया बड़ा परिवर्तन…

यह कंपनी दे रही है फ्री में 50 लाख का बीमा….