‘‘हम पिछड़े हैं अब बिछड़ेंगे नहीं, बिछड़ने के कारण ही पिछड़ गए “

लखनऊ, हिन्दू-मुस्लिम तेली महासभा ने कहा कि मुस्लिम पिछड़ी जातियों की सामाजिक, आर्थिक एवं राजनीतिक दशा हिन्दू पिछड़ी जाति जैसी है। वक्ताओं ने कहा कि ‘‘हम पिछड़े हैं अब बिछड़ेंगे नहीं। बिछड़ने के कारण ही पिछड़ गए हैं। हिन्दू-मुस्लिम एकता को भाजपा अब तोड़ने में सफल नहीं हो पाएगी।

दोबारा महासचिव बनते ही सीताराम येचुरी का बीजेपी पर वार,कांग्रेस से चुनावी तालमेल का रास्ता खुला 

आईआईटी के पूर्व छात्रों ने छोड़ी नौकरियां, बनाई नई राजनैतिक पार्टी

जानिए क्यों पीएम मोदी पर भड़के डॉक्टर…

 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पार्टी मुख्यालय, लखनऊ में हिन्दू-मुस्लिम तेली महासभा, उ0प्र0 की बैठक में मुख्य अतिथि थे। सभा को संबोधित करते हुये अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा जबसे सत्ता में आई है सामाजिक विघटन के साथ उसने अर्थव्यवस्था और कानून-व्यवस्था को भी चैपट कर देने का काम किया है। भाजपा के लोग नोट इकट्ठा कर रहे हैं और एटीएम खाली कर रहे है। बाजार से नोट गायब होने में भाजपा की बड़ी भूमिका है। इन रूपयों का उपयोग लोकसभा चुनाव में हो सकता है।

लोकसभा चुनाव के लिये मायावती-अखिलेश ने बनाया मास्टर प्लान, कांग्रेस के लिये तय की ये भूमिका ?

कांग्रेस ने किया बड़ा खुलासा, बताया मोदी का अब तब का सबसे बड़ा झूठ

पीएम मोदी के मंत्री ने रेप पर दिया ये विवादित बयान

 अखिलेश यादव ने अपने सम्बोधन में कहा कि समाज में खाई भाजपा ने पैदा की है। उसने सभी जातियों को धोखा दिया है। चाय से बात शुरू हुई थी लेकिन प्रधानमंत्री जी ने बताया कि वह तेली पिछड़े समाज से हैं। अब समाज में जागरूकता है और भाजपा की लाख कोशिशों के बावजूद कोई रास्ता नहीं भटकेगा। उन्होंने कहा सामाजिक न्याय से ही विकास सम्भव है। कोई नफरत न हो और झगड़ा न हो इसलिए जनगणना के आधार पर सबको सम्मान, अवसर और अधिकार मिलना चाहिए। राजनीति से वैचारिक प्रदूषण समाप्त करने के लिए हिन्दू मुस्लिम एकता जरूरी है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी को दी बड़ी चुनौती, कहा याद रखें न्यूटन का तीसरा नियम….

जो काम नहीं कर पाई योगी सरकार, वो कर दिया अखिलेश यादव ने ……

अखिलेश यादव और तेजस्वी करेंगे कांग्रेस की इस तरह मदद

 अखिलेश यादव ने नोटबंदी और जीएसटी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि व्यापारियों और गरीबों, किसानों के साथ धोखा हुआ है। उन्होंने पूछा नोटों की किल्लत बैंकों में क्येां हो गई है? एटीएम खाली क्यांे है? क्या इसके पीछे भाजपा की साजिश तो नहीं है? धन का दुरूपयोग चुनाव जीतने में खर्च होगा? चीन के सस्ते माल के कारण देश के कुटीर उद्योग बंद हो गए हैं फिर ‘‘मेड इन इण्डिया‘‘ का क्या होगा? बच्चों को जो लैपटाप समाजवादी सरकार ने बांटे वे अब भी ठीक है लेकिन भाजपा ने जो जूता, बैग और स्वेटर बांटे वे एक माह में ही फट गए।

POCSO एक्‍ट में बड़ा बदलाव, 12 साल तक की बच्चियों से रेप पर होगी ये सजा

बीजेपी को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने छोड़ी पार्टी, जल्द हो सकती है बड़ी टूट

अखिलेश यादव ने एक ट्वीट से साधे कई निशाने, लोगों का भी मिला जबर्दस्त रिस्पांस

 पूर्व मुख्यमंत्री  ने कानून व्यवस्था की विफल स्थिति पर चिंता जताते हुए कहा कि जनता डरी हुई है। महिलाओं की सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है। बलात्कार की घटनाओं से बच्चियां सहमी हुई हैं। बलात्कार और नृशंसकाण्ड की गूंज राष्ट्रसंघ तक में सुनाई दी है। प्रधानमंत्री जी को भी अपने विदेश दौरे में इन घटनाओं पर सफाई देनी पड़ी। भाजपा ने भारत को ‘‘राश्ट्रीय शर्म‘‘ की स्थिति तक पहुंचा दिया है।

बच्चों के साथ बढ़ते अपराध पर हेमा मालिनी ने दिया कुछ ऐसे बयान..

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर साझा किया इनका दर्द….

फर्जी एनकाउंटर के एक और शिकार आकाश यादव के शिक्षक पिता अखिलेश यादव से मिले

 पूर्व मुख्यमंत्री  ने कहा कि भाजपा सरकार का यह दावा सत्य से परे है कि एनकाउंटर से प्रदेश में अपराधों में कमी आई है। सच्चाई यह है कि ज्यादातर एनकाउंटर फर्जी हुए है और चिह्नित करके गोली मारी गई है।  समाजवादी सरकार बनने पर इन फर्जी एनकाउंटरों की जांच होगी। जो भी प्रशासनिक अधिकारी दोषी पाया जायेगा उसे कड़ी सजा दी जाएगी।

योगीराज मे पुलिस पर लगा एक और फर्जी एनकाउंटर का आरोप

 बाल यौन अपराधों के मामले मे, यूपी सहित बीजेपी शासित तीन राज्यों की दशा सबसे खराब

थानाध्यक्ष को घूस देने के लिये मांगी भीख, ये है भ्रष्टाचार मुक्त सरकार

 इस अवसर पर,   संयोजक  कैलाश नाथ साहू एवं एहसानुलहक मलिक के साथ पूर्व मंत्री राजेन्द्र चौधरी, जगजीवन प्रसाद, एसआरएस यादव एवं जितेन्द्र यादव (सभी एमएलसी) एवं काशीनाथ राठौर, समाजवादी युवजन सभा राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव तथा अमृत लाल साहू की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

कठुआ और उन्नाव रेप कांड के विरोध मे, अमेरिका मे भारतीय दूतावास पर जबर्दस्त प्रदर्शन

फेसबुक ने किया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे मे बड़ा खुलासा…?