Breaking News

फर्जी एनकाउंटर के एक और शिकार आकाश यादव के शिक्षक पिता अखिलेश यादव से मिले

लखनऊ, फर्जी एनकाउंटर का शिकार हुये बेटे के शिक्षक पिता ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलकर न्याय दिलाये जाने की गुहार लगाई।

 बाल यौन अपराधों के मामले मे, यूपी सहित बीजेपी शासित तीन राज्यों की दशा सबसे खराब

थानाध्यक्ष को घूस देने के लिये मांगी भीख, ये है भ्रष्टाचार मुक्त सरकार

  पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आज विधान परिषद सदस्य राजेश यादव राजू के साथ बाराबंकी जनपद के पूर्व शिक्षक श्री भगौती प्रसाद यादव ने मिलकर अपने बेटे श्री आकाश बख्स यादव के फर्जी एनकाउंटर किए जाने की पुलिसिया साजिश की जानकारी दी।

कठुआ और उन्नाव रेप कांड के विरोध मे, अमेरिका मे भारतीय दूतावास पर जबर्दस्त प्रदर्शन

फेसबुक ने किया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे मे बड़ा खुलासा…?

भगौती प्रसाद यादव ग्राम पूरे सागर पोस्ट सिद्धौर, बाराबंकी, के निवासी हैं। उनका बेटा आकाश यादव (30वर्ष) एल.एल.बी. का छात्र है।  आकाश पर बाराबंकी में एक भी मुकदमा पंजीकृत नहीं है। उसको लखनऊ की सचिवालय कालोनी के निकट शांति आश्रम से 18 अप्रैल 2018 को बाराबंकी पुलिस ने पूछताछ के लिए उसे उठा लिया था। एक वर्दीधारी पुलिस कर्मी और चार अन्य सादी वर्दी में मौजूद पुलिस कर्मी आकाश को दरियाबाद थाने ले गए।

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने किया बड़ा खुलासा कहा- अमित शाह हिंदू नहीं…

फिर महंगा हुआ पेट्रोल डीजल, कीमतों में अब तक की सबसे बड़ी बढ़ोतरी

देर रात, उक्त पुलिसकर्मियों ने आकाश यादव के साथ सुनसान इलाके में 19 अप्रैल  2018 को मुठभेड़ की घटना को अंजाम देते हुए फर्जी एनकाउंटर की कोशिश की। आकाश यादव के पैर में गोली लगी।  पुलिस ने जब आकाश यादव को उठाया तो उसकी पत्नी पूनम ने 100 नं0 पर काल कर शिकायत दर्ज कराई थी जिसका नम्बर पी-19041800230 है। पुलिस ने गोली लगने का समय 04ः15 बजे सुबह बताया है जबकि सीएचसी दरियाबाद में भर्ती का समय 03ः40 मिनट दर्ज है। इस मामले में जो सीओ संलिप्त है वह पहले लखनऊ में भी रह चुका है।

मुसलमानों की हालत दलितों से भी बदतर  बताने वाले पूर्व चीफ जस्टिस राजिंदर सच्चर का निधन

न्यायपालिका मीडिया मे राजनेताओं के आरोपों से परेशान, रोक की मांग की-सुप्रीम कोर्ट

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव ने राज्य सरकार से फर्जी एनकाउंटर कराने की घटना में शामिल पुलिस कर्मियों पर धारा 307 का मुकदमा कायम करने, पूरी घटना की निष्पक्ष जांच कराए जाने और घायल नौजवान की मदद किए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा प्रदेश में पिछड़ों, दलितों और अल्पसंख्यकों के उत्पीड़न की घटनाएं बढ़ रही है और हर मोर्चे पर विफल सरकार अपनी असफलताएं छुपाने के लिए फर्जी एनकाउंटर का सहारा ले रही है।

 पूर्व मुख्यमंत्री  ने कहा कि किसी निर्दोष का फर्जी एनकाउंटर एक अमानवीय और गैरकानूनी कृत्य है। पुलिस निरंकुश तरीके से काम नहीं कर सकती है। अपराधी को भी न्यायिक प्रक्रिया से सजा दी जानी चाहिए। इस मौके पर सर्वश्री रामगोविन्द चौधरी, राजेन्द्र चौधरी, शैलेन्द्र यादव ललई, तथा एसआरएस यादव भी उपस्थित थे।

बीजेपी के बागियों ने बुलाई बैठक,तेजस्वी यादव होंगे शामिल

इस एक्ट्रेस ने दिया BJP से इस्तीफा, कहा मेरी इज्जत को है खतरा

तेजस्वी यादव ने की दिल की बात, खोले कुछ अहम राज

 उन्नाव रेप काण्ड की गूंज संयुक्त राष्ट्र तक पहुंची, समाजवादी पार्टी ने सीएम योगी से मांगा इस्तीफा

 राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों के लिये, प्रदेश सरकार ने की ईनामों की बरसात

 इस वरिष्ठ विपक्षी नेता से राहुल गांधी की हुयी गुप्त बैठक, हो सकता है बड़ा धमाका