Breaking News

अश्विन की पत्नी ने इसलिए छुपाई थी बेटी को जन्म देने की खुशखबरी

Cricketer Ravichandran Ashwin with his wife Preethi Narayananनई दिल्ली, टीम इंडिया के ऑलराउंडर आर. अश्विन एक बार फिर से पिता बन गए हैं। ये साल अश्विन के लिए बेहद खास रहा है। आईसीसी अवॉर्ड्स मे भी अश्विन का जलवा कायम रहा और उन्हें क्रिकेटर ऑफ द ईयर, टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना गया। इसके साथ ही अश्विन इसी साल नंबर-1 टेस्ट गेंदबाज और नंबर-1 ऑलराउंडर भी बने। साल 2016 खत्म होते-होते अश्विन को एक बार फिर से पिता बन गए।

अश्विन की पत्नी प्रीति ने 21 दिसंबर को उनकी दूसरी बेटी को जन्म दिया था, लेकिन इसका खुलासा 26 दिसंबर को किया। हालांकि इस खबर को प्रीति ने क्यों छुपाया इसके पीछे भी एक वजह है। प्रीति अश्विन ने ट्वीट कर बताया कि उनके घर बेटी का जन्म हुआ है। टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज अश्विन ने एक ट्वीट किया था, आप सब से एक गुजारिश है कि ऐसी किसी भी ट्वीट में मेरी पत्नी को टैग मत किया करिए, उसके पास करने और भी चीजें देखने के लिए हैं।

इस पर प्रीति अश्विन ने ट्वीट किया, चीजों से अश्विन का मतलब बेबी-2 है। इसके बाद एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा, मैंने 21 दिसंबर को कैरम बेबी-2 को जन्म दिया। चेपक टेस्ट और साइकलोन के पांच दिन बाद उसका जन्म हुआ। प्रीति ने एक और ट्वीट में लिखा, मुझे लगा था कि चेपक टेस्ट जीतते ही मेरी डिलीवरी हो जाएगी और मैं चेपक में ही मां बन जाऊंगी। उन्होंने लिखा, चेन्नई टेस्ट खत्म होने के अगले दिन उसका जन्म हुआ। हम अप्पा का क्रिकेटर ऑफ द ईयर पल बनाए रखना चाहते थे इसलिए मैं अब बता रही हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com