Breaking News

घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए फ्लाइट में 50 फीसदी सीटें बढ़ाएगा जेट एयरवेज

Set featured imageplanनई दिल्ली,  निजी विमानन सेवा प्रदाता कंपनी जेट एयरवेज ने  घोषणा की है कि वो यात्रियों की बढ़ती मांग को देखते हुए अगले साल की शुरुआत में दो रुट्स पर अंतरराष्ट्रीय एवं घरेलू उड़ानों पर फ्लाइट्स की सीट्स में इजाफा करेगी। कंपनी की ओर से जारी की गई विज्ञप्ति में कहा गया है कि मुंबई से कुवैत और जेद्दा के लिए व कुवैत और जेद्दा से मुबंई तक के लिए जेट एयरवेज उड़ानों और चेन्नई और बैंगलोर के लिए अब बोइंग 737 की जगह 254 सीटों वाले एयरबस ए330 एयक्राफ्ट का इस्तेमाल किया जाएगा।

एयरवेज का कहना है कि मुंबई-चेन्नई-मुबंई के लिए 15 जनवरी से शुरु की जाएंगी। वहीं मुंबई-जेद्दा-मुंबई और मुंबई-बेंगलुरु-मुबंई के लिए 16 जनवरी से सेवाएं शुरु की जाएंगी। साथ ही मुबंई-कुवैत-मुंबई के लिए 18 जनवरी से सेवाएं शुरु की जाएंगी। इस बड़े एयरक्राफ्ट के इस्तेमाल से इन रुट्स पर जेट एयरवेज गेस्ट्स को लग्जरियस और प्रीमियम अनुभव दे सकेगी।

इस साल के शुरुआत में जेट एयरवेज ने सीट्स की संख्या बढ़ाते हुए एयरबस ए330 का संचालन मुंबई-दिल्ली और दिल्ली-कोलकता रूट्स पर शुरु किया था। जेट एयरवेज के चीफ कर्मशियल ऑफिसर जयाराज शंमुगम का कहना है कि घरेलू रूट्स पर इस सर्विस की शुरुआत से बढ़ती मांग की भी आपूर्ति की जा सकेगी। ए330 एयरक्राफ्ट को बड़ा कैबिन, ज्यादा लैगरूम और प्रीमियम में लाय फ्लैट बैड के साथ डिजाइन किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *