Breaking News

प्रधानमंत्री की मां बैंक की लाइन में लग सकती है तो अन्य लोग क्यों नहीं- केशव प्रसाद मौर्य

bjpलखनऊ, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भले ही लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे जैसी परियोजनाओं को वोट हासिल करने का जरिया मान रहे हों, भाजपा का मानना है कि भ्रष्टाचार एवं कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों पर जनता सपा सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने  कहा कि नोटबंदी देश के लिए वरदान साबित होगी। यदि प्रधानमंत्री की 90 वर्ष से अधिक उम्र की मां बैंक के बाहर लाइन में लग सकती है तो अन्य लोग क्यों नहीं। इस फैसले का जनता ने समर्थन किया है। मौर्य ने कहा कि सपा को हम अपना मुख्य प्रतिद्वंद्वी मानते हैं। प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा की जबर्दस्त जीत होगी और हमें 300 से अधिक सीटें जीतने की उम्मीद है। हम राज्य को सपा और बसपा से मुक्त कराएंगे। भाजपा सुशासन और विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी।

 

उन्होंने हाल ही में शुरू की गयी डायल 100 योजना पर तंज कसते हुए कहा कि अपराध का ग्राफ लगातार चढ़ रहा है और इस योजना पर जो 2000 करोड़ रूपये खर्च किये गये, उनका उपयोग पुलिस बुनियादी ढांचा मजबूत करने में किया जा सकता था। उन्होंने कहा कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे मुख्यमंत्री के लिए कोई जादू नहीं करेगा क्योंकि राज्य की जनता ने पांच साल खराब कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार झेला है और इन्हीं मुद्दों पर वोट पड़ेंगे।

मौर्य ने दावा किया कि मोदी ने विकास के वायदों को पूरा किया है और उत्तर प्रदेश में भी जनता भाजपा को वोट देगी क्योंकि उसे भरोसा है कि पार्टी वायदे पूरे करती है। सपा और बसपा की ओर से नोटबंदी को लेकर केन्द्र सरकार पर किये जा रहे हमलों पर उन्होंने कहा कि दोनों ही दल सबसे बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। साथ ही आरोप लगाया कि मायावती ने गरीबों से वोट खरीदने के लिए काले धन का इस्तेमाल किया जबकि सपा ने बूथ कैप्चरिंग के लिए इसका इस्तेमाल किया। मौर्य ने कहा कि अब दोनों दलों के बीच कोई विवाद नहीं है क्योंकि विवाद काले धन के बंटवारे को लेकर था। केन्द्र के कड़े कदम के बाद दोनों दलों की लड़ाई खत्म होती दिखती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *