Breaking News

बच्चों की अपील पर,पीएमओ ने दिए पिता के इलाज के निर्देश

kanpur childअपने पिता के इलाज के लिये कानपुर के दो बच्चों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था, इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पीएमओ ने निशुल्क इलाज के लिये निर्देश जारी किये हैं।
भयानक आर्थिक तंगी से जूझ रहा परिवार एक्युट अस्थमा से पीड़ित कानपुर के सरोज मिश्रा आर्थिक तंगी के चलते अपना इलाज नहीं करा पा रहे थे। बीमारी के चलते कई महीनों का मकान किराया बकाया हो गया, बच्चों का स्कूल छूट गया और छह महीने से सरोज अपना व्यवसाय भी नहीं कर पा रहे हैं। सरोज के बच्चों 13 साल के सुशांत मिश्रा और आठ साल के तन्मय ने जनवरी में प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर अपना दर्द बताया था। इलाज के लिये मदद की गुहार लगाई थी।
रिश्तेदार से मिला पीएमओ का पता कार्रवाई करते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय ने कानपुर डीएम को परिवार की मदद करने को कहा। इसके बाद कानपुर डीएम ने सीएमओ को जरूरी चिकित्‍सा करने के आदेश जारी कर दिए। सुशांत ने बताया कि उसने कानपुर में ही रहने वाले अपने एक रिश्‍तेदार से पीएमओ का पता लिया। सोमवार को सरोज का इलाज किया गया। सरोज मिश्रा ने कहा कि बच्‍चों की फीस और मकान किराया चुकाने लिये उन्हें और आर्थिक मदद की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *