Breaking News

महिंद्रा ने लॉन्च किया ‘जिवो मिनी ट्रैक्टर’, जाने इससे जुडी खूबिया

नई दिल्ली,  महिंद्रा एंड महिंद्रा के फार्म इक्विपमेंट सेक्टर  स्मॉल ट्रैक्टर जिवो लांच किया। इसकी बिक्री महाराष्ट्र एवं गुजरात में 25 अप्रैल से की जाएगी। 4डब्ल्यूडी मॉडल के लिए इसकी महाराष्ट्र में एक्स-शोरूम कीमत 3.90 लाख रुपये से शुरू हो रही है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि महिंद्रा जिवो सब 25एचपी कैटेगरी में एक नए जमाने का उत्कृष्ट टेक्नोलॉजी वाला स्मॉल ट्रैक्टर प्लेटफॉर्म है।

यह रो क्रॉप और हॉर्टीकल्चर फार्मिग दोनों के लिए उपयुक्त है।महिंद्रा एंड महिंद्रा लि. के प्रबंध निदेशक डॉ. पवन गोयनका ने कहा, हमने हाल ही में फॉर्मिग 3.0 प्लेटफॉर्म लांच किया है, जिससे कृषि करने के तरीके को अगले मुकाम तक पहुंचाने में मदद मिलेगी।

महिंद्रा एंड महिंद्रा लि. के फार्म इक्विपमेंट सेक्टर के अध्यक्ष राजेश जेजुरिकर ने कहा, महिंद्रा जिवो को पेश करते हुए हमें खुशी हो रही है। इससे छोटे खेतों में विभिन्न कृषि उपयोगों में मदद मिलेगी। महिंद्रा जिवो एक कॉम्पैक्ट 24एचपी 4डब्ल्यूडी ट्रैक्टर है, जिसके द्वारा बेहद आकर्षक कीमत में स्टाइलिश व सहज डिजाइन के साथ श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ पीटीओ एचपी और ईंधन दक्षता की पेशकश की जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *