Breaking News

मेरी नजर लड़कियो के फिगर पर रहती है, कमाई के फिगर पर नही- शाहरुख खान

raeesनई दिल्ली,  सुपरस्टार शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन गुरुवार तक 46.72 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इसके साथ ही यह गणतंत्र दिवस पर सर्वाधिक कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है। इसने 26 जनवरी को 26.3 करोड़ रुपये कमाए। शाहरुख की फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेर रही है।

एक रिपोर्ट ने   शाहरुख खान से सवाल किया कि आपकी कमाई फिगर पर कितनी नजर रहती है तब  शाहरुख खान  ने कहां कि मेरी नजर लड़कियो के पर फिगर रहती है  कमाई के फिगर पर नही ।

फिल्म के आगे भी अच्छी कमाई करने की उम्मीद है। सूत्रों के अनुसार, रईस ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन पहले दिन के मुकाबले ज्यादा कमाई की। फिल्म ने गुरुवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26.30 करोड़ रुपये कमाए। यह गणतंत्र दिवस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई हैं। इससे पहले ऋतिक रोशन की फिल्म अग्निपथ 26 जनवरी, 2012 को रिलीज हुई थी और उसने बॉक्स ऑफिस पर 23 करोड़ रुपये कमाए थे। रईस ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 46.72 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित रईस गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी है। फिल्म में शाहरुख नकारात्मक भूमिका में हैं। इसके साथ पाकिस्तानी अभिनेत्री महीरा खान ने भी बॉलीवुड में कदम रखा है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *