Breaking News

लखीमपुर मे बोले अखिलेश- सपा और कांग्रेस गठबंधन से, देश की राजनीति भी बदलेगी

akhilesh-kheriलखीमपुर खीरी, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि सपा और कांग्रेस की गठबंधन से प्रदेश ही नहीं देश की राजनीति भी बदलेगी। लखीमपुर खीरी मे अखिलेश यादव ने तीन जनसभाओं को संबोधित किया।

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी का चुनाव सिर्फ प्रदेश का चुनाव नहीं है, यह देश का भी चुनाव है। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्ट्री की सरकार ही गरीबों की सरकार है। हमने सबकी मदद करने का काम किया है। हमने किसी के साथ भी भेदभाव नहीं किया, लैपटॉप और समाजवादी पेंशन सभी को दिया। युवाओं को रोजगार देने का काम सपा ने किया। पुलिस को सुधारने का काम बहुत बड़ा काम डायल 100 को और प्रभावी बना कर किया है। घटनास्थल पर पुलिस तुरंत पहुंच रही है 108, 102 एंबुलेंस मौके पर पहुंच रही है। घोषणापत्र में हमने सबका ध्यान रखा है।

अखिलेश ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार ने देश को पीछे किया। अच्छे दिन का सपना दिखाने वाले अब कहां हैं। नोटबंदी से जनता को परेशान किया। अच्छे दिन का वादा करने वालों ने हमें हर दिन दिखा दिए। नोटबंदी से लोग लाइन में लग गए, कई लोगों की मौत हो गई। बैंक की लाइन मे मरने वालों के परिजनों की केंद्र ने कोई मदद नहीं की। अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में हमलोग बहुमत की सरकार बनाएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *