Breaking News

हिंदू महासभा ने की गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की मूर्ति स्थापित

nathu-ram-goमेरठ, महात्मा गांधी के जन्म दिवस के अवसर पर, अखिल भारतीय हिंदू महासभा के सदस्यों द्वारा गांधीजी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की मूर्ती का  अनावरण किया गया।  हिंदू महासभा के सदस्यों द्वारा गांधी जी का जन्म दिवस  ‘धिककार दिवस’ के रूप मे मनाया।

गांधीजी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की मूर्ती का  अनावरण अखिल भारतीय हिंदू महासभा के उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष द्वारा मेरठ कार्यालय में किया गया । गोडसे की दो फीट ऊंची और दो फीट चौड़ी पत्थर की मूर्ति, जयपुर में कारीगरों द्वारा बनाई गई है। मूर्ति का वजन 50  किग्रा है। इस पर 45,000 रुपये का खर्च आया है।

संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, पंडित अशोक शर्मा ने कहा कि 2014 में, जब हमने गोडसे की प्रतिमा स्थापित करने की कोशिश की थी तो पुलिस और दक्षिणपंथी संगठनों ने विरोध किया था जिसके कारण घटनास्थल को सील कर दिया गया था और इस मामले को अदालत में ले जाया गया। इस बार, हमने अत्यधिक सावधानी का प्रयोग किया और गांधी जयंती पर प्रतिमा का अनावरण किया। क्योकि  प्रतिमा अनावरण के लिये उससे बेहतर कोई और दिन नही हो सकता है. अब भारतीयों को गांधी के नक्शेकदम पर चलना बंद कर, गोडसे की पूजा  करनी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *