Breaking News

अक्षय, सुनील, अजय बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी- रोहित

मुंबई, अनुभवी स्टंटमैन और एक्शन कोरियोग्राफर एम.बी. शेट्टी के बेटे फिल्मकार रोहित शेट्टी का कहना है कि उनके मुताबिक अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और अजय देवगन जैसे कलाकार बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी हैं। गोलमाल के निर्देशक ने मंगलवार को सभी प्रतियोगियों के साथ खतरों के खिलाड़ी का आठवां सत्र शुरू किया।

रोहित ने कहा, मेरे दृष्टिकोण से, मुझे लगता है कि अक्षय कुमार, अजय देवगन और सुनील शेट्टी बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी हैं। मैं उन्हें तब से देख रहा हूं, जब मैं सहायक निर्देशक था। उस समय कोई विशेष प्रभाव नहीं था, केबल और सीजीएस  और वे अपनी फिल्मों में असली एक्शन सीक्वेंस खुद करते थे।

फिल्मकार की एंट्री मंगलवार को यहां आयोजित कार्यक्रम में सिंघम की धुनों के साथ हुई। नए सत्र खतरों के खिलाड़ी के बारे में उन्होंने कहा, इस शो में सभी चीजें लाइव हैं। इस शो में कोई विशेष प्रभाव या कंप्यूटर ग्राफिक्स नहीं हैं। दो वर्ष के अंतराल के बाद मुझे यह घर वापसी जैसा लगा और इस सत्र की शूटिंग स्पेन में कर रहे हैं, जो उत्साहजनक है। खतरों के खिलाड़ी का विषय पेन इन स्पेन है। इसका प्रसारण टेलीविजन चैनल कलर्स पर होगा।