Breaking News

अखिलेश यादव ने सीएम योगी को दिया नया नाम…

लखनऊ, पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज पार्टी ऑफिस में प्रेस कांफ्रेंस की. यहां उन्होंने सीएम योगी को बार-बार डिजिटल मुख्यमंत्री करकर संबोधित किया. अखिलेश ने योगी पर चुटकी लेते हुए कहा- ”डिजिटल मुख्यमंत्री ट्वीट का मतलब नहीं जानते है, इस लिए मैं उन्हें फॉलो नहीं करता हूं.” साथ ही उन्होंने कहा- ”मुख्यमंत्री जी हमे ये बात दें कि जन्माष्टमी थानों में मनाने से हमने कब रोका. हमारी सरकार आने पर हम त्योहार मनाने के लिए हर थाने को 5 लाख रुपए देंगे.

मोदी सरकार मे मंत्री बनने का प्रस्ताव ठुकराने पर, शरद यादव को बधाई-कांग्रे

जो अधिकार संविधान देता है, उसको आरएसएस नष्ट करना चाहता है: राहुल गांधी

 अखिलेश यादव ने  केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी की सरकार में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है. ऐसा लग रहा है कि पुलिस ने बीजेपी के जिला अध्यक्ष बनाने के लिए सुपारी ले रखी है.

अखिलेश यादव की गिरफ्तारी के बाद, प्रदेश भर मे सपा कार्यकर्ताओं का जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन

रिहाई के बाद अखिलेश यादव ने, अपनी गिरफ्तारी का राज खोला 

 पूर्व विधायक और सांसद प्रदीप यादव की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए कहा, “क्या कोई कल्पना कर सकता है कि कोई पुलिस अधिकारी किसी पूर्व सांसद से पूर्व विधायक से हाथापाई कर सके. एक आईपीएस चिपक-चिपक कर हाथापाई कर रहा है.”

अखिलेश यादव कई विधायकों सहित, उन्नाव मे हुये गिरफ्तार

 जांच रिपोर्ट ने केंद्रीय मंत्रियों को दी क्लीन चिट, ‘रोहित वेमुला’ को बताया गैर दलित…

 हमारे कार्यकर्ता, जिला पंचायत सदस्य डरे हुए हैं. रात भर सो नहीं पा रहे हैं. उन पर दबाव बनाया जा रहा है कि बीजेपी को वोट करें. जो ऐसा नहीं कर रहा है उसका उत्पीड़न किया जा रहा है.”

आखिर दूरदर्शन- आकाशवाणी ने दिखा दिया कि, वे हो गये बीजेपी के सरकारी भोंपू