Breaking News

अखिलेश यादव ने स्वीकारा योगी सरकार ने विकास किया ,लेकिन ये वाला………

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज  योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विकास के मुद्दे पर कहा कि पिछले आठ महीने में सिर्फ नफरत का विकास हुआ.

राष्ट्रपति ने किया झलकारी बाई कोरी की प्रतिमा का अनावरण

जानिये, भाजपा क्यों लड़ रही यूपी मे निकाय चुनाव? आपको नही होगा विश्वास ?

लखनऊ के होटल ताज में आयोजित हिंदुस्तान शिखर समागम में बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा, “ पिछले 8 महीने में कोई नया काम नहीं हुआ. उत्तर प्रदेश में सिर्फ नफरत का विकास हो रहा है. अखिलेश यादव ने कहा, लोकतंत्र में जनता मौका देती है और निकालती भी है.

आरक्षण की सीमा बढ़ाने की यशवंत सिन्हा ने की मांग , कहा- वंचित वर्गों को नही मिला पूरा लाभ

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर को जेल मे रखने की क्या है साजिश ? जानिये, पूरी बात..

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार सिर्फ उनके कामों का उद्घाटन कर रही है. पिछले आठ महीने में इस सरकार ने एक भी काम नहीं किया.  अखिलेश यादव ने नोटबंदी और जीएसटी के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर  कहा,  देश भर के अर्थशास्त्री नोटबंदी को गलत बता रहे हैं. पूर्व प्रधानमंत्री और अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह ने भी नोटबंदी को गलत बताया. जीएसटी ने बाजार को गिरा दिया. अर्थव्यवस्था चौपट हो गई.

केंद्रीय कर्मचारी के लिए बड़ी खुशखबरी…………

 जब अखिलेश से पूछा गया कि उन्होंने चुनावों में ये सभी बात जनता को तो बताई थी, इसके जवाब में अखिलेश ने कहा, “जनता को बहुत समझाया लेकिन वे नहीं समझे, अब समझ रहे हैं.

सेना कर रही कई पदों पर भर्ती, लीजिये भाग, जानिये पूरा विवरण

शिवसेना ने बीजेपी के 350 से अधिक सीटें जीतने की, निकाली हवा, जानिये कैसे ?