Breaking News

अखिलेश- राहुल की जोड़ी और आम बजट पर, डिंपल यादव की जोरदार प्रतिक्रिया

Dimple-wife-of-Uttar-Pradesh-Chief-Minister-Akhilesh-Yadav-at-the-swearing-in-ceremony-of-her-husband-in-Lucknowनई दिल्ली, अखिलेश यादव और राहुल गांधी की जोड़ी पर सपा सांसद डिंपल यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। डिंपल यादव का कहना है कि इस समय देश को मजबूत विपक्ष की जरूरत है, लोगों को अखिलेश और राहुल दो लोकप्रिय युवा नेताओं की जोड़ी और गठबंधन पसंद आ रहा है।

सपा सांसद डिंपल यादव ने कहा कि आज देश मे विपक्ष कमजोर है, बिखरा हुआ है। एेसे हालात मे देश के लोकतंत्र को एक मजबूत विपक्ष की जरूरत है। अखिलेश यादव और राहुल गांधी के रूप मे लोगों को दो लोकप्रिय युवा नेताओं की जोड़ी और गठबंधन पसंद आ रहा है। यह देश की राजनीति के लिये एक अच्छा संकेत है। उन्होने कहा कि यूपी मे यह जोड़ी सफल होकर देय़ की राजनीति को एक नई दिशा देगी। डिंपल यादव ने कहा कि वह सपा – कांग्रेस गठबंधन के लिये प्रचार करेंगी। प्रियंका गांधी के साथ कैंपेनिंग करने पर डिंपल यादव का कहना है कि पार्टी जो तय करेगी वह उन्हें मंजूर होगा लेकिन अभी प्रियंका गांधी से उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है।

बीजेपी पर हमला बोलते हुये सपा सांसद डिंपल यादव ने कहा कि बीजेपी हमेशा से सिर्फ नारे देती है जमीन पर कुछ नहीं करती है। बजट में  भी बीजेपी ने उत्तर प्रदेश की जनता के लिए कुछ नहीं किया है। उन्होने आम बजट को किसान विरोधी बताया और कहा कि इसमें किसानों के लिए, कुछ नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *