Breaking News

अब रितिक रोशन उतर रहे हैं इस खेल में दांव लगाने

मुंबई,  काबिल के बाद ऋतिक रोशन अपनी एक नई फिल्म में कबड्डी के खिलाड़ी का रोल निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला करने जा रहे हैं, जो आईपीएल की तर्ज पर कबड्डी लीग में मुंबई की टीम के मालिक हैं। सूत्रों के हवाले से संकेत मिले हैं कि ये फिल्म एक कबड्डी के खिलाड़ी की जिंदगी पर बनेगी, जो संघर्ष की जमीन पर इस खेल में सफलता की बुलंदिया छूता है। अभी तक इस फिल्म के निर्देशक का नाम तय नहीं है, न ही ये पता चला है कि ये फिल्म किस खिलाड़ी के बारे में बनने जा रही है।

काबिल के बाद ऋतिक की ओर से इस बात के संकेत मिले थे कि वे अपने पिता राकेश रोशन के निर्देशन में कृष की चौथी कड़ी करने जा रहे हैं, जिसकी कहानी पर काम शुरू हो चुका है और यहां तक कहा जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल शाहरुख खान की आनंद एल राय के साथ की जाने वाली फिल्म के साथ रिलीज होगी। याद रहे कि इस साल जनवरी में ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल का मुकाबला शाहरुख खान की फिल्म रईस से हुआ था और इस मुकाबले को लेकर राकेश रोशन ने शाहरुख खान की सार्वजनिक रूप से आलोचना भी की थी। कबड्डी खिलाड़ी पर बनने वाली फिल्म ऋतिक रोशन की पहली ऐसी फिल्म रहेगी, जो किसी स्पोर्ट्स परसन पर होगी।

हाल ही में कई सितारों ने खिलाड़ियों की जिंदगी पर बन रही फिल्मों में काम किया है। शाहरुख खान ‘चक दे इंडिया’ में महिला हॉकी टीम के कोच थे, तो प्रियंका चोपड़ा ने ‘मैरी कॉम’ में काम किया। इमरान हाश्मी ने अजहर पर बनी फिल्म में काम किया, तो भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत थे। फरहान अख्तर ने परदे पर मिल्खा सिंह का किरदार निभाया, तो आमिर खान ने दंगल में महावीर सिंह फोगट का किरदार निभाया, तो आने वाली फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार हॉकी खिलाड़ी का रोल निभाने जा रहे हैं।