Breaking News

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी- उमेश यादव ने कर दिखाया, एक और कमाल

भारत ने चैंपियंस ट्रॉफी की शुरुआत से पहले अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत से आगाज किया है।  इस मैच की दो खास बात रहीं और उमेश यादव से जुड़ी हैं। सबसे पहली बात यह है कि पूरे मैच मे उमेश यादव  बल्लेबाजों पर पूरी तरह हावी रहे। दूसरी बात यह है कि उन्होने दिखा दिया कि वह  तरह-तरह की गेंदें डालने में माहिर हैं।

राष्ट्रीय स्तर की शूटर ने, अपहरणकर्ताओं को गोली मारकर, अपने देवर को छुड़ाया

योगी सरकार रक्षा करने में नाकाम, महिलाएं- बेटियां अपने घर में ही रहे-आजम खां

उमेश यादव ने यह कमाल 29 वें ओवर मे दिखाया। हर एक बाल पर उमेश यादव ने अलग रंग दिखाया। उमेश यादव की पहली बॉल उछाल भरी रही, जो स्विंग भी हुई और इसपर कोई रन नहीं बन सका। दूसरी बॉल थोड़ी धीमी रही और ऑफसाइड पर लेगकटर साबित रही। उमेश ने तीसरी लेंथ बॉल को ऑफ स्टंप के बाहर डाला, जिसे बल्लेबाज ने ड्राइव किया लेकिन कोई रन नहीं बना सका।

थाने के सामने, मंत्री के भाई के बिजनेस पार्टनर की गोली मारकर हत्या

‘मन की बात’ मे बोले प्रधानमंत्री-भिन्नता के बावजूद, हम लोगों मे एक साथ जीने की कला है..

चौथी बॉल धीमी बाउंसर रही, जिसने बल्लेबाज नीशम को चौंका दिया इस गेंद को उन्होंने सम्मान दिया। इस पर भी कोई रन नहीं बन सका। पांचवी गेंद यॉर्कर रही। इसपर नीशम ने कवर प्वाइंट की ओर खेलकर एक रन चुराया। उमेश ने आखिरी गेंद ऑफकटर फेंकी। गेंद धीमी थी और बल्लेबाज एडम मिल्ने के पैड से टकरा गई लेकिन इसपर बल्लेबाज को कोई खतरा नहीं हुआ। ये थे उमेश यादव की सात बाल के सैत रंग। इस ओवर के साथ ही उमेश यादव ने ये साबित कर दिया कि वो तरह-तरह की गेंदें डालने में माहिर हैं।

देखिये, सहारनपुर जाने की इजाजत न मिलने पर, क्या बोले अखिलेश यादव ?

जानिये, मोदी के संसदीय क्षेत्र में, क्यों लगे योगी गो बैक के नारे ?

चैंपियन भारत ने बारिश से प्रभावित आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी अभ्यास मैच में रविवार को न्यूजीलैंड को डकवर्थ लुईस पद्वति से 45 रन से हराया। इस मैच में उमेश यादव ने 2.75 की इकॉनामी से 11 रन देकर 1 विकेट झटका।

जितना वेतन लोग पूरे साल मे नही पाते, उससे ज्यादा ये मैडम रोज लेतीं हैं…

मोदी सरकार को लोगों के खाने-पीने पर, बंदिशें थोपने का कोई हक नहीं- सीएम, नारायणसामी

 ईवीएम हैकिंग चुनौती को स्वीकार किया इन दो पार्टीयों ने………