Breaking News

आमिर खान निभाना चाहते हैं, छत्रपति शिवाजी का किरदार 

मुंबई , बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान सिल्वर स्क्रीन पर छत्रपति शिवाजी का किरदार निभाना चाहते हैं।

आमिर खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी अगली फिल्म ष्लाल सिंह चढ्ढा का ऐलान किया था। यह हॉलीवुड की हिट फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। आमिर खान की इस फिल्म का निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार के निर्देशक अद्वेत चंदन करेंगे।

पिछले कई दिनों से आमिर की उनके महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट महाभारत पर काम करने की खबरें सामने आ रही थी। कहा जा रहा था कि आमिर सात सीरीज की महाभारत बनाने जा रहे हैं और इसमें उन्होंने अपने लिए भगवान कृष्ण का रोल चुना है। लेकिन अब आमिर ने लाल सिंह चढ्ढा का ऐलान कर महाभारत से जुड़ी खबरों पर विराम लगा दिया है।

आमिर बड़े पर्दे पर धत्रपति शिवाजी महाराज का रोल भी करने के लिए आतुर हैं। आमिर शिवाजी महाराज की वीरता भरी कहानियों से बेहद प्रभावित हैं और चाहते हैं कि वह उनका रोल प्ले करें। आमिर ने कहा कि उन्हें लगता है कि वह भी उनकी तरह दिखते हैं इसलिए वह छत्रपति शिवाजी महाराज की बायोपिक फिल्म में उनके किरदार के साथ न्याय कर पाने में सक्षम होंगे।

आमिर खान की इन बातों से ऐसा लगता है कि लाल सिंह चढ्ढा के बाद उनका अगला प्रोजेक्ट शिवाजी महाराज की बायोपिक फिल्म हो सकता है। फैंस को पर्दे पर आमिर को शिवाजी महाराज के किरदार में देखना वाकई बहुत अच्छा लगेगा।