Breaking News

इंडिया समूह लोकसभा चुनावों में ‘मीठी जीत’ हासिल करेगा : मुख्यमंत्री स्टालिन

चेन्नई,  तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और द्रमुक अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने कहा कि वह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ‘मधुर भाव’ से अभिभूत हैं, और कहा कि इंडिया समूह 19 अप्रैल के लोकसभा चुनावों में ‘मीठी जीत’ हासिल करेगा।

मुख्यमंत्री राहुल गांधी द्रमुक नीत मोर्चे के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने शुक्रवार शाम कोयंबटूर पहुंचे। श्री राहुल ने बैठक स्थल पर पहुंचने से पहले मिठाई का एक डिब्बा खरीदा और उसे श्री स्टालिन को भेंट किया।

उन्होंने मुख्यमंत्री स्टालिन को अपने बड़े भाई के रूप में संबोधित किया और कहा कि वह स्टालिन के अलावा किसी को भी बड़े भाई के रूप में संबोधित नहीं करेंगे।

 राहुल के इस ‘मधुर भाव’ से प्रेरित होकर, श्री स्टालिन ने शनिवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट में तिरुक्कुरल के एक दोहे को उद्धृत किया जिसमें कहा गया है कि क्या प्यार करने के लिए कोई बंधन है और कहा कि वह श्री राहुल के इस इशारे से प्रभावित एवं अभिभूत हैं।

उन्होंने कहा कि मैं भाई राहुल गांधी के ‘मधुर भाव’ से प्रभावित और अभिभूत हूं। चार जून को होने वाली मतगणना में इंडिया समूह उन्हें और कांग्रेस को मीठी जीत दिलाएगी।

कांग्रेस ने इससे पहले एक्स में पोस्ट किया कि ‘श्री राहुल गांधी ने श्री स्टालिन को प्रसिद्ध मैसूर मिठाई उपहार में दिया। तमिलनाडु के लोगों के साथ उनके प्रेमपूर्ण संबंधों का जश्न मनाया जा रहा है।’