Breaking News

इस अफवाह से यूपी के कई जिलों मे मचा हड़कंप, दलित-मुस्लिम- जाट निशाने पर

लखनऊ, यूपी मे एकबार फिर सोशल मीडिया का दुरूपयोग कर अफवाहों का बाजार गरम किया जा रहा है। निशाने पर दलित और मुस्लिम समाज है। अफवाहें फैलाकर दलित और मुस्लिम समाज मे दहशत भरने की कोशिश की जा रही है।

अखिलेश यादव ने यूपीकोका को बताया खतरनाक, इसके गुजरात लिंक का किया खुलासा

आईएएस के हुए बपंर ट्रांसफर, योगी ने बदल दिये कई जिलों के डीएम

 अफवाह फैलाई जा रही है कि उत्तर प्रदेश के पांच जिले हरियाणा और उत्तराखंड राज्य में मिलने जा रहे है। अफवाह में दावा यह किया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के सहारनपुर व बिजनौर को उत्तराखंड और शामली, मुजफ्फरनगर व मेरठ को हरियाणा में शामिल किया जाएगा. इन पांचों जिलों को यूपी से अलग कर दिया जायेगा।

 उपचुनाव से पहले बड़ा राजनीतिक दांव, सामने आया जयललिता का ये आखिरी विडियो

मायावती ने यूपीकोका को लेकर किया बड़ा खुलासा….

इसके लिये सोशल मीडिया का दुरूपयोग किया जा रहा है। व्हाट्सअप के जरिए भेजे जा रहे मैसेज में कहा जा रहा है कि जल्द ही केंद्र की  मोदी सरकार हरियाणा और उत्तर प्रदेश सरकार के साथ मिलकर बड़ा फैसला लेने जा रही है।अफवाह में यह भी कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फैसला लेने से दो माह पहले तीनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों के अलावा प्रमुख सचिवों के साथ बैठक भी कर चुके हैं।इस पर फैसला लिया जा चुका है और 31 मार्च तक यह सबके सामने आ जाएगा।

 बहुजन समाज पार्टी के एक और पूर्व MLC,  समाजवादी पार्टी में शामिल

शिवपाल यादव का बड़ा खुलासा, कहा- योगी सरकार ने यह संशोधन भ्रष्टाचार बढ़ाने के लिए किया

अफवाहों में यह बताया जा रहा है कि यूपी के पांच जिलों के विभाजन से भाजपा को काफी फायदा होगा। इस फैसले से उत्तर प्रदेश के विभाजन की मांग और हरित प्रदेश की बात खत्म हो जाएगी। साथ ही हाईकोर्ट के आदेश पर भी विराम लग जाएगा।इस फैसले से नुकसान उत्तर प्रदेश की तीन पार्टियों को होगा।  बसपा  और आरएलडी का अस्तित्व खत्म हो जाएगा। सपा को भी तगड़ा ंझटका लगेगा।

सरकार के उत्पीड़न पर, जब सदन मे रोने लगा MLC, तो सभापति रमेश यादव ने लिया बड़ा एक्शन

योगी सरकार मे सड़कों की गड्ढामुक्ति के नाम पर हुआ घोटाला – अखिलेश यादव

 उत्तर प्रदेश के ये पांचों जिले दलित,  मुस्लिम और जाट बाहुल्य हैं। ये उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है। जाट लाबी के नाम पर अजित सिंह की राजनीति चलती है। अगर शामली, मेरठ और मुजफ्फनगर हरियाणा में चले जाते हैं, तो उत्तर प्रदेश से अजित सिंह की जाटों वाली राजनीति खत्म हो जाएगी।हरियाणा में ये लोग सरकार बनाने या गिराने की स्थिति में नहीं होंगे।

राहुल गांधी ने गुजरात चुनाव को लेकर दिया चौकाने वाला बयान…..

क्रिसमस विरोध पर ये क्या बोल गये अखिलेश यादव…

सहारनपुर और बिजनोर के उत्तराखंड में जाने से सूबे में बसपा का अस्तित्व कमजोर पड़ जाएगा। साथ ही उत्तराखंड में भी सरकार बनाने में इनकी भूमिका नगण्य रह जाएगी और उत्तर प्रदेश में बीजेपी इनके जाने से तनाव से दूर हो जाएगी। खास बात यह है कि सिर्फ केंद्र में ही नहीं, बल्कि इन तीनों राज्यों में बीजेपी की ही सरकारें हैं।

गुजरात मे कांग्रेस की हार से विपक्ष के हाथ लगा, 2019 मे जीत का बड़ा फार्मूला

हार्दिक पटेल शुरू करेंगे बड़ा आंदोलन, कहा- हार्दिक नहीं हारा, आम लोगों से जुड़ा हर मुद्दा हारा…

दलित नेता जिग्नेश ने किया क्रांति का आह्वाहन, कहा-जाति धर्म से ऊपर उठकर, करोड़ों की तादाद में सड़कों पर उतरें

गुजरात चुनाव परिणाम पर बोले अखिलेश यादव- 2019 में परिवर्तन साफ दिखाई दे रहा…

एक और सुपरस्टार राजनीति मे, इस लोकसभा सीट से हो सकता है समाजवादी पार्टी का उम्मीदवार

बसपा ने घाेषित किया अपना लोकसभा प्रत्‍याशी