Breaking News

इस टीवी एक्टर की 2 साल की बच्ची के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, हुई मौत

नई दिल्ली,टीवी एक्टर प्रतीश वोरा के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनकी दो साल की बेटी की मौत हो गई है. दरअसल, प्रतीश की बेटी बुधवार यानि 7 मई की रात राजकोट, गुजरात स्थित अपने घर में प्लास्टिक टॉय के साथ खेल रही थी.

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

 इसी दौरान 2 वर्षीया बेटी ने खिलौने का एक टुकड़ा निगल लिया. इस टुकड़े को निकालने में वे नाकाम रहीं और उसकी मौत हो गई. गुरुवार को प्रतीश शो की शूटिंग करनेवाले थे. जैसे ही उन्‍हें यह दुखद खबर मिली वे तुरंत राजकोट के लिए रवाना हो गये. टेलीचक्‍कर से बातचीत में प्रतीश वोरा ने बताया,’ यह कल रात (बुधवार) का हादसा है. जब बच्‍ची खिलौने से खेल रही थी, तभी उसने एक टुकड़ा निगल लिया. प्‍लीज उसके लिए अपन प्रार्थनाएं भेजें.’ इस खबर के बाद पूरी इंडस्‍ट्री में शोक ही लहर दौड़ गई है.

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

 सूत्र ने हवाले से लिखा,’ बच्‍ची खिलौने से खेल रही थी और उसने प्‍लास्टिक का टुकड़ा निगल लिया, जो उसके गले में जाकर फंस गया. इससे उसकी मौत हो गई. इस दुखद खबर के मिलते ही प्रतीश ने गुरुवार सुबह राजकोट की उड़ान भरी. यह बहुत दुर्भाग्‍यपूर्ण है. प्रतीश ने सभी को भारी मन से बेटी के निधन की जानकारी दी और कहा कि सभी उनकी नन्‍ही परी के लिए दुआ करें.’

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…

इस बैंक ने निकाला बड़ा ऑफर,सोना खरीदने पर मिल रही है इतने फीसदी छूट…

1 रुपए में यहां से खरीद सकते हैं सोना…

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…