इस तारीख के बाद नहीं चलेगा फेसबुक….

नई दिल्ली, अगर आप विंडोज फोन का उपयोग करते हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद खास है. फेसबुक ने विंडोज फोन प्लैटफॉर्म से जल्द अपनी एप्स को रिमूव करने की जानकारी दी है.

आपका  पैन कार्ड आधार से लिंक है या नहीं, घर बैठें ऐसे करें पता

अब ड्राइविंग लाइसेंस सीधे आएंगा आपके घर,जानिए कैसे….

फेसबुक इंस्टाग्राम, फेसबुक और मैसेंजर एप्लीकेशन 30 अप्रैल के बाद से विंडोज फोन से हमेशा के लिए खत्म हो जाएंगे. माइक्रोसॉफ्ट के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि की है कि फेसबुक अपने ऐप फेसबुक, इंस्टाग्राम और मैसेंजर का सपोर्ट इस महीने के अंत तक विंडोज फोन के लिए खत्म कर रही है. हालांकि विंडोज यूजर्स थर्ड पार्टी ऐप और मोबाइल वर्जन की मदद से ये सभी सर्विस इस्तेमाल कर सकेंगे.

ये कंपनी दे रही है फ्री में टीवी चैनल्स देखने का मौका,ऐसे उठा सकते हैं फायदा

ऑफिस में काम करने में आती है नींद तो पढ़ें यह खबर…

इससे पहले व्हाट्सएप का सपोर्ट भी विंडोज के कई फोन से हटा लिया गया है. हालांकि विंडोज 8.1 और 10 में फेसबुक, इंस्टाग्राम और मैसेंजर का वेब वर्जन काम करेगा. फिलहाल कंपनी ने व्हाट्सएप सपोर्ट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है. इस रिपोर्ट का खुलासा सबसे पहले विंडोजसेंट्रल ने किया. इसमें ये कहा गया है कि इंस्टाग्राम ने विंडोज फोन यूजर्स को नोटिफाई कर दिया है. वहीं कुछ रेडिट यूजर्स के पास भी एक नोटिफिकेशन आया है कि 30 अप्रैल से पहले इन ऐप्स को हटा दिया जाएगा.

तकिए के नीचे मोबाइल रखकर सोई महिला, कुछ देर बाद अचानक हुआ ऐसा…

खुशखबरी,इतने रुपये कमाने वालों को नहीं देना होगा टैक्स…

सॉफ्टवेयर जाएंट ने विंडोज फोन बिजनेस को साल 2016 में ऑफिशियली खत्म कर दिया था. वहीं कंपनी ने सिक्योरिटी और सॉफ्टवेयर अपडेट भी खत्म कर दिया था. व्हॉट्सएप सिर्फ विंडोज फोन 8.1 और विंडोज 10 मोबाइल ओएस पर काम करता है. इस साल टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में कई फोन और फीचर्स बंद हुए हैं. अभी हाल ही में गूगल ने गूगल प्लस, इनबॉक्स बाय जीमेल और Allo को बंद कर दिया था.