Breaking News

एकता कपूर के साथ राजीव खंडेलवाल की वापसी

 

 

मुंबई, एक दौर में बालाजी के टीवी सीरियल कही तो होगा में सुजल की भूमिका से लोकप्रियता पाने वाले अभिनेता राजीव खंडेलवाल एक बार फिर एकता कपूर की कंपनी से जुड़ रहे हैं, लेकिन इस बार न तो कोई टीवी सीरियल का मामला है और न ही किसी फिल्म का। खबर मिली है कि बालाजी की एक नई वेब सीरिज में राजीव खंडेलवाल काम करने जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, इस क्राइम सीरिज में राजीव के साथ सुरवीन चावला भी मुख्य किरदार निभाएंगी। इन दोनों के अलावा सीरिज में सिमॉन सिंह करनवीर सिंह और रुखसार रहमान की मुख्य भूमिकाएं होंगी। इस सीरीज का नाम कश्मीर हक से रखा गया है। राजीव खंडेलवाल पहली बार किसी वेब सीरिज में काम करने जा रहे हैं। कश्मीर पर आधारित ये सीरिज वहां रहने वाले एक परिवार की चार बहनों की जिंदगी पर आधारित होगी।

इस सीरिज का डायरेक्शन केन घोष करेंगे, जो पूर्व में शाहिद कपूर की लांचिंग फिल्म इश्क विश्क सहित कई फिल्में बना चुके हैं। खबर है कि इस सीरिज की शूटिंग अगले महीने से कश्मीर में शुरू होगी और इस साल नवंबर से इस सीरिज को आन एयर किया जाएगा। सच का सामना के एंकर रहे राजीव कई टीवी सीरियलों के अलावा आमिर, टेबल नंबर 21, शैतान, साउंड ट्रैक, पीटर गया काम से, सम्राट फिल्मों में काम कर चुके हैं।