Breaking News

एक समय था जब नेता आते थे, अब भाजपा के मंच पर गुंडे दिखाई देते हैं-उद्धव ठाकरे

udhav thakreनयी दिल्ली,  भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि एक समय था जब नेता आते थे, अब भाजपा के मंच पर गुंडे दिखाई देते हैं.

एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुये  उद्धव ठाकरे ने कहा कि पिछले 25 साल से हमारा भाजपा से गठबंधन था. पूरी पीढ़ी बदल गई, एक समय था जब मेरे पिताजी के साथ अटलजी, आडवाणीजी जैसे नेता आते थे लेकिन अब भाजपा के मंच पर गुंडे दिखाई देते हैं. शिवसेना प्रमुख ने कहा कि व्यक्तिगत रुप में कोई दुश्मन नहीं होता. लेकिन जब लगता है कि नीति देश को बर्बाद करेगी तो हम विरोध करते हैं.

शिवसेना प्रमुख ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगाया कि जो एक विचारधारा थी वो कहां गई? लोकसभा चुनाव के समय कई वादे किये थे. कहा था कॉमन सिविल कोड बनायेंगे, राम मंदिर बनायेंगे, पाकिस्तान को सबक सिखायेंगे, ये बात करते हैं लेकिन पाकिस्तान को कब सिखायेंगे? कितने पैसे बिहार को मिले? शिवाजी महाराज का स्मारक बनाने की बात करते हैं ..टेंडर कहां है ? झूठी बातें कब तक करेंगे? मोदी पर निशाना साधते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि जब सीने में दिल ही नहीं तो 56 इंच के सीने का मेरे लिए कोई मतलब नहीं.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *