Breaking News

कंगना रनौत की ‘चुनौती’- वह मेरी फिल्म का एक डायलॉग बोल दे

मनाली, मंडी लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मुख्य संसदीय सचिव (सीपीएस) सुंदर ठाकुर को खुली ‘चुनौती’ दे डाली है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। कंगना ने भरी सभा में मंच से कहा कि वह (श्री ठाकुर) मेरी फिल्म का एक डायलॉग बोल दे तो ‘मैं राजनीति क्या भारत छोड़ दूंगी।’

असल में हुआ यूं कि श्री सुंदर ठाकुर ने एक बयान में कहा कि कंगना मुंबई से यहां आती है धीन चक ढीन चक कर के चली जाती है वह राजनीति क्या जानें।

इस पर कंगना ने सीधा हमला कर खुला ‘चैलेंज’ दे डाला है। मनाली में हुई एक जनसभा में कंगना रनौत ने कांग्रेस पर जमकर तंज कसे और कहा कि मुझे भाजपा का टिकट मिलने के बाद कांग्रेस बार-बार मेरा अपमान कर रही है और मुझे अपमानित करने की कोशिश की जा रही है।

उन्होंने कहा कि क्या मैंने मुंबई में जाकर अपनी जगह खुद बनाई इसलिए इस पुरुष प्रधान समाज को तकलीफ पहुंची है। उन्होंने कहा कि आज मंडी की बेटी राजनीति में अपना भविष्य ढूंढ रही है तो कांग्रेस को मिर्ची क्यों लग रही है।

उन्होंने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि कांग्रेस के तथाकथित नेता मुझे डरा नहीं सकते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बाप दादाओ का जमाना गया। मुंबई में भी इन्हीं राजा दादाओ का दबदबा होता था।

कंगना ने कहा कि राजनीति एक भाव है जो मुझमे अपने आप आया है। उन्होंने कहा कि मैं लोगों की सेवा करना चाहती हूं।