Breaking News

कबीर खान ने ट्यूबलाइट में शाहरुख की भूमिका का…………

alman-kabir-sharukhमुंबई, फिल्मकार कबीर खान ने सलमान खान अभिनीत ट्यूबलाइट में कैमियो भूमिका के लिए शाहरुख खान को लिया है। हालांकि उन्होंने इस भूमिका के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया और केवल इतना ही कहा कि शाहरुख इसे निभाने के लिए राजी हो गए हैं। दंगल की सफलता की पार्टी के दौरान शनिवार रात को इस भूमिका के बारे में कबीर ने कहा, मैं इस भूमिका के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं करना चाहता।

फिल्म आने दीजिए। यह एक कैमियो है। इसके लिए किसी सुपरस्टार की सख्त जरूरत थी, इसलिए हम इस खास भूमिका का प्रस्ताव लेकर शाहरुख खान के पास गए और वह इसे निभाने के लिए तैयार हो गए हैं। कबीर ने ऋतिक रोशन के साथ काम करने के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, आमतौर पर जब तक मेरी फिल्म रिलीज नहीं हो जाती, मैं अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं करता।

ऋतिक के साथ मेरा पुराना नाता रहा है। हमारी बातचीत होती रहती है और मैंने उनसे इस बारे में भी बात की है, लेकिन अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं हुआ है। कबीर खान निर्देशित और लिखित फिल्म ट्यूबलाइट 1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित है। फिल्म में चीन की अभिनेत्री झू झू, शत्रुघ्न सिन्हा और दिवंगत अभिनेता ओमपुरी भी नजर आएंगे। फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *