Breaking News

करीना से रिश्ते पर शाहिद ने तोड़ी चुप्पी, बताया- दुनिया का सबसे बड़ा रहस्‍य

shahid-kareenनई दिल्ली,  मीरा के साथ शादी के बंधन में बंध चुके और असल जिंदगी में पिता बन चुके अभिनेता शाहिद कपूर से शुक्रवार को अभिनेत्री करीना कपूर खान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने अपने अतीत को रहस्य करार दिया। शाहिद इंडिया टुडे वूमेन सम्मिट और अवॉर्ड कार्यक्रम में उपस्थित हुए। वहां एक दर्शक उनके गोपनीय अतीत के बारे में जानने को उत्सुक था।

शाहिद ने कहा, मेरा अतीत गोपनीय है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा, आप इसके बारे में कैसे जानते हैं? क्या आप मेरी जासूसी करते थे? मैं अपने गोपनीय अतीत का खुलासा नहीं कर सकता। प्रशंसकों में किसी ने जब कहा -करीना! तो शाहिद ने तुरंत कहा, यह कैसा राज है मैडम? यह दुनिया का एक रहस्य है।

इसके बाद शाहिद से दर्शकों को डांस सिखाने के लिए कहा गया, तो उन्होंने उसी महिला को बुलाया, जो करीना के बारे में जानना चाहती थी। शाहिद और करीना अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं और अलगाव के बाद भी सबकी नजरें उन पर बनी रहीं। इसके बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए और करीना ने सैफ से शादी कर ली और शाहिद ने दिल्ली की मीरा के साथ सात फेरे लिए। अब दोनों माता-पिता बन चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *