Breaking News

कर्ज माफी सिर्फ राहत है, स्थायी समाधान नहीं- मोहन भागवत

मुंबई, किसानों की समस्या के स्थायी समाधान के लिये कर्जमाफी की उपयोगिता को खारिज करते हुए आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने इस कदम को उन्हें सिर्फ त्वरित और अविलंब राहत प्रदान करने के लिये सही बताया। भागवत ने कहा, कर्जमाफी उन्हें  राहत पहुंचाने के लिये सही है, लेकिन यह स्थायी समाधान नहीं है।

हिन्दी को बढ़ावा देने वाली बीजेपी की सांसद की हिन्दी कितनी दुरुस्त

सीएम योगी ने नियुक्त किया अपना नया मुख्य सचिव

किसानों को उनके श्रम के अनुसार फसल का दाम मिलना चाहिये और उन्हें उनके कृषि उत्पाद का सही रिटर्न भी मिलना चाहिये। भागवत ने कहा कि समय की मांग है कि समूचे कृषि क्षेत्र को सुचारू बनाया जाए तभी यह दीर्घावधि में लाभकारी होगा। किसानों की समस्याओं के स्थायी समाधान के लिये कर्जमाफी की उपयोगिता को खारिज करने के भागवत के बयान पर कांग्रेस ने भाजपा और उसके वैचारिक मार्गदर्शक पर हमला करते हुए उन्हें किसान विरोधी करार दिया।

एक बार फिर योगी सरकार ने किये आईएएस और पीसीएस अफसरों के तबादले..

सैफई मे, रामगोपाल यादव के जन्मदिन की भव्य तैयारी, अखिलेश यादव पहुंचे

वह महाराष्ट्र चैंबर ऑफ कॉमर्स, इंडस्ट्री एंड एग्रीकल्चर  द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर बोल रहे थे। इस कार्यक्रम में व्यापारियों और उद्योगपतियों ने हिस्सा लिया। संघ प्रमुख ने कहा, समय की मांग है कि समूचे कृषि क्षेत्र को सुचारू बनाया जाए ताकि इसे दीर्घावधि में लाभकारी बनाया जा सके। इस प्रक्रिया में व्यापारी वर्ग को उन्हें  अपना समर्थन देना चाहिये और उन्हें प्रौद्योगिकी और शोध का फायदा उठाने में उनकी मदद करनी चाहिये।

बीजेपी सरकार जांच फोबिया की शिकार-समाजवादी पार्टी

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी……