Breaking News

कानपुर में दो तस्कर गिरफ्तार,102 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

लखनऊ, उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स(एसटीएफ)ने कानपुर के महराजपुर इलाके से वाहन सवार तस्करों के कब्जे से 102 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर एसटीएफ की टीम ने कल रात करीब 12 बजे महराजपुर इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर कुलगाॅंव मोड के पास वाहन सवार दो तस्करों को पकड़ा और उनके कब्जे से हरियाणा निर्मित विभिन्न ब्रांड की 102 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की। मौके से एटा निवासी फिरोज और भिवानी हरियाणा निवासी सत्यवान को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से एक एयर रिसीवर टैंक और फर्जी बिल्टी आदि बरामद की। बरामद शराब की कीमत लाखों रुपये आंकी गई है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ पर बताया कि गाडी मालिक संदीप और अन्य लोगों का संगठित गिरोह है जो पानीपत के ट्रान्सपोर्ट की गाडी में शराब लदवाकर दे देते है और अलग-अलग प्रकार की बिल्टी दे देते है। उसके बाद हम लोग उनके बताये गये स्थान पर बिहार,झारखण्ड, गुजरात व अन्य स्थानों पर जहाॅं बताते है गाड़ी पहुंचा दे देते है। वहाॅं पर उनका कोई आदमी आकर गाड़ी ले जाता है और शराब उतरवाकर हमे गाडी वापस दे जाता है और अगली खेप लेने हरियाणा चले जाते है। अब तक आठ से10 बार हम लोग अलग-अलग स्थानों पर इसी गाडी से शराब सप्लाई कर चुके है। इस बार यह शराब डाल्टनगंज -झारखण्ड लेकर जा रहे थे कि पकड़े गये। गिरफ्तार आरोपियाें को आज अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।