Breaking News

केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान- मोदी सरकार बढ़ाने जा रही, पिछड़ों का आरक्षण

राजगीर, लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष एवं केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान ने आरक्षण के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। उनहोने कहा कि केन्द्र सरकार अन्य पिछड़े वर्ग को मिल रहे आरक्षण मे इजाफा करेगी जो कि बिहार सरकार की आरक्षण नीतियों के अनुरूप होगा।

जीएसटी के दायरे में हो पेट्रोल-डीजल, तो जनता को मिले राहत- राहुल गांधी

कॉलेजियम के फैसले, अब देखिये वेबसाइट पर

रामविलास पासवान ने आरक्षण के मुद्दे पर देश में किसी तरह का विवाद होने से इंकार करते हुए आज कहा कि आरक्षण के मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संविधान के प्रावधानों के अनुरूप ही काम कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि अब बिहार सरकार की आरक्षण नीतियों के अनुरूप ही केन्द्र सरकार भी अतिपिछड़ों को आरक्षण देगी जो अब तक मिल रहे 27 प्रतिशत के अतिरिक्त होगा।

जीएसटी मे बड़ा बदलाव, जानिये अब आपको क्या फायदा ?

आपातकालीन परिस्थितियों में राहत एवं बचाव के लिए बनेगा ग्रीन काॅरीडोर

लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष ने  लोजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों एवं जिलाध्यक्षों के सम्मेलन के समापन समारोह को संबोधित करते हुये कहा कि आरक्षण के मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत का बयान उनका व्यक्तिगत बयान हो सकता है। प्रधानमंत्री पहले ही कह चुके हैं कि देश में संविधान के अनुरूप काम होगा और हो भी रहा है।

मूंछों वाली सेल्फी कैसे बनी, जातिवादी सोंच के विरोध का तरीका ?

 आजम खान ने क्यों किया अखिलेश को सावधान? लालू यादव से सीख लेने की दी सलाह..

लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी गरीबों, वंचितों, पिछड़ों, दलितों की पार्टी हैं, जो कार्यकर्ताओं के दम पर चलती है। कार्यकर्ता पार्टी के हाथ हैं और पार्टी की नीति हमारा हथियार। उन्होनें कहा कि देश में बहुत सी पार्टियां बनी और विलुप्त हो गयीं क्योंकि वे पैसे के बल पर बनाई और चलाई जा रही थी। उन्होंने जोर देकर कहा कि जो पार्टी पैसों के बल पर कार्यकर्ता खड़े करती है वह कभी सफल नहीं हो सकती।

दलित लेखक कांचा इलैया को मिल रही धमकियों के खिलाफ, बुद्धिजीवियों का प्रदर्शन

अखिलेश यादव का भाजपा पर बड़ा हमला, समाजवादियों से की अपील

पासवान ने कहाकि आज हम अपने कार्यकर्ताओं की बदौलत राष्ट्रीय पार्टी बने हैं। देश के हर राज्य से बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति पार्टी के राष्ट्रव्यापी होने का प्रमाण है। अप्रैल 2019 तक एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है जिसमें 30 लाख सदस्य बनाये जा चुके हैं।

जानिये, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में क्या बोले अखिलेश यादव ?

अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के निर्विरोध राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित

समापन समारोह को पार्टी के अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पशुपालन मंत्री पशुपति कुमार पारस ने की। इस सम्मेलन में बिहार के अलावा उत्तर प्रदेश, झारखंड, केरल, मणिपुर, महाराष्ट्र ,दिल्ली, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, तेलंगाना से बड़ी संख्या में आये कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

मोदी ये दो काम नहीं कर सकते तो बतायें, हम करके दिखा देंगे-राहुल गांधी

 पत्रकार रवीश कुमार को जान का खतरा, पीएम मोदी को लिखा ये पत्र

ओबीसी आरक्षण को बांटने के लिये, मोदी सरकार ने बनाया नया आयोग

सांप्रदायिक हरकतों पर प्रशासन का मूक दर्शक बने रहना खतरनाक-अखिलेश यादव

महान शेन वॉर्न ने कुलदीप यादव की तारीफ मे कहे ये शब्द, बताया भविष्य का…?