Breaking News

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर, नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने की बैठक

गांधीनगर, गुजरात में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर गर्मा रहे राजनीतिक माहौल के बीच नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने सत्तारूढ भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक आज इसके प्रदेश मुख्यालय श्रीकमलम में की। बैठक मे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ;संगठन रामलाल भी उपस्थित थे।

आईआईटी प्रवेश परीक्षा में, दलित छात्र ने रच दिया इतिहास

इस बैठक में अन्य सांगठनिक मुद्दों के साथ ही मुख्य रूप से भाजपा सरकार के लोकप्रिय कार्यक्रमों के बारे में लोगाें को और जागरूक कर पार्टी का विस्तार करने वाली विस्तारक योजना पर भी चर्चा हुई। राज्य के करीब 48000 बूथों तक पार्टी के प्रतिनिधियों को ले जाने वाली इस योजना के 13 मई को होने वाले राज्यस्तरीय प्रशिक्षण तथा 18 से 25 मई तक जिला एवं महानगर स्तरीय प्रशिक्षण के बारे में भी बैठक में चर्चा हुई।

बैठक में पार्टी के सह संगठन महामंत्री वी सतीष, केंद्रीय मंत्री पुरूषोत्तम रूपाला, प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी, महामंत्री के सी पटेल, उपाध्यक्ष आई के जाडेजा तथा अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे। इसके अलावा भी प्रदेश पदाधिकारियों की कुछ बैठकें आज श्रीकमलम में हुई। इनमें सोशल मीडिया सेल को मजबूत करने तथा ग्रामीण क्षेत्रों पर और ध्यान केंद्रित करने को लेकर चर्चा भी हुई।

इससे पहले नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी सह राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र यादव ने पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों से विधिवत परिचय भी प्राप्त किया।

बाबा रामदेव ने किये कई बड़े एलान, पढें- कौन होगा पतंजलि का उत्तराधिकारी

ज्ञातव्य है कि राज्य में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं और उत्तर प्रदेश में प्रचंड जीत के बाद गुजरात में पिछले लगभग दो दशक से सत्तारूढ भाजपा ने इस बार कुल 182 में से 150 से अधिक सीटें जीतने का नारा दिया है।

पतंजलि आयुर्वेद का कारोबार हुआ, दस हजार करोड़ से ज्यादा- बाबा रामदेव