Breaking News

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज मे, एकबार फिर बच्चों की मौत का तांडव

गोरखपुर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद मे बच्चों की मौत का सिलसिला एक बार फिर शुरू हो गया। बीआरडी मेडिकल कॉलेज के बालरोग विभाग में पिछले 72 घंटों में 61 बच्चों की मौत हो गई है।

आज समाजवादियों का लगेगा जमघट, अमर शहीद की प्रतिमा का अखिलेश यादव करेंगे अनावरण

गुजरात विधानसभा चुनाव- फिर भाजपा को मात देने के लिये, कांग्रेस की ये है नई रणनीति..

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के बालरोग विभाग में एक बार फिर अस्पताल की लापरवाही सामने आई है। एनआईसीयू और पीआईसीयू में पिछले 72 घंटों में 61 बच्चों की मौत हो गई है। बीते 24 घंटे में ही 25 बच्चों ने दम तोड़ दिया। मरने वालों में इंसेफेलाइटिस के 11 मरीज शामिल हैं।

पिट रही पुलिस और पीट भी रही, पर जनता पिस रही- समाजवादी पार्टी

समाजवादी पार्टी के, लखनऊ मे होने वाले, प्रदेश स्तरीय सम्मेलन पर लगी रोक

सबसे ज्यादा मौतें नवजात शिशु गहन चिकित्सा कक्ष (एनआईसीयू) में हुई है। इस वार्ड में 119 नवजात भर्ती थे। दो दिनों में एनआईसीयू में 16 नवजातों की मौत हुई। सोमवार को एनआईसीयू में 10 बच्चों की मौत हुई। रविवार को छह नवजातों ने दम तोड़ दिया।

उत्तर प्रदेश विधान परिषद के उपचुनाव- चुनाव आयोग ने अचानक किया बड़ा परिवर्तन

 सीएम योगी ने क्रिकेटर पूनम यादव और दीप्ति समेत इन खिलाड़ियों को किया सम्मानित

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज मे ही 10 अगस्त को ऑक्सीजन की कमी की वजह से 36 बच्चों की जान गई थी। कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ पीके सिंह के मुताबिक, इन दिनों अस्पताल में बड़ी संख्या में बीमार बच्चे आ रहे हैं। उनका कहना है कि अस्पताल में इस वक्त ऑक्सीजन और दवाओं की कोई कमी नहीं है। लेकिन कई बच्चों की सेहत अस्पताल आने तक इतनी बिगड़ चुकी होती है कि डॉक्टर पूरी कोशिश के बावजूद उन्हें बचा नहीं पाते हैं।

लखनऊ में मेट्रो ट्रेन पर चलने का इंतजार हुआ खत्म, लीजिये सफर का आनंद

2019 मे, बीजेपी को हराने का, अखिलेश यादव ने बताया जबर्दस्त फार्मूला