Breaking News

टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी….

नई दिल्ली,टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी है। डीटीएच सब्सक्राइबर्स और केबल सर्विस प्रदाता पिछले कुछ महीनों में इंडस्ट्री में हुए बदलाव से अवगत हैं। ट्राई ने टीवी उपभोक्ताओं के लिए सेवा बेहतर करने के लिए नए नियम जारी किए हैं।

दुनिया में पैदा हुई एक ऐसी बच्ची,जिसका….

टाटा स्काई ट्राई के नए नियमों को फॉलो कर रही है और पैक्स के कीमत व अन्य कई बदलाव कर रही है, जिससे उसके ग्राहकों को बेहतर सुविधा मिले। हाल में ही टाटा स्काई ने अपने कई पैक्स में बदलाव किया है। ये बदलाव केवल कीमतों में ही नहीं बल्कि टाटा स्काई ने पैक्स में मिलने वाले चैनल्स की संख्या में भी किए गए हैं।

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपकी जिंदगी पर होगा सीधा असर…

टाटा स्काई ने 25 चैनल पैक्स में बदलाव किए हैं, ये बदलाव किसी एक प्राइस टैग से संबंधित नहीं हैं। दरअसल, डीटीएच सेवा प्रदाता ने इन चैनल पैक्स को रिवाइज किया है। जिसके बाद इन पैक्स में कुछ चैनल जोड़े हैं, कुछ को रिमूव किया है और कीमतों में भी कौटती की है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, ये बदलाव कुछ सस्ते तो कुछ महंगे प्लान में किए हैं। ज्यादातर पैक जो टाटा स्काई ने रिवाइज किए हैं, वे रिजनल पैक हैं।

कारोबारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

कुछ पैक जिनमें बदलाव किया गया है उनमें गुजराती रिजनल पैक शामिल हैं, जो पहले 7 रुपए में मिल रहे थे वह अब 8.49 रुपए में मिलेगा। इस पैक में पहले केवल चार चैनल मिल रहे थे, अब इसमें 5 चैनल देखने को मिलेंगे। इसी प्रकार से तमिल फैमली स्पोर्ट पैक, जो पहले 267 रुपए का था अब 254.27 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही इस पैक में अब 76 के बजाय 77 चैनल देखने को मिलेंगे।

सरकार बेचेगी इतना सस्ता एसी, 40% कम आएगा बिजली का बिल

कुछ अन्य पैक्स में भी कंपनी ने बदलाव किए हैं। हालांकि इसमें ज्यादा फायदा नहीं मिलेगा। डीटीएच सर्विस प्रोवाइडर ने तेलगू    फैमली स्पोर्ट पैक में भी बदलाव किया है, जो पहले 285 रुपए का आ रहा था वह अब 282 रुपए में आएगा। इस पैक में उपभोक्ताओं को कुल 75 चैनल देखने को मिलेंगे।

बैंक ने पैसे के लेनदेन के नियम में किया ये बड़ा बदलाव…..

खेसारी लाल यादव संग सपना चौधरी का ये वीडियो देखा जा रहा बार-बार

रेल यात्रियों को मिलेंगी ये खास सुविधाएं…

मोदी सरकार बेचेगी सस्ते AC,ऑनलाइन करें बुक..

रेलकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी…