Breaking News

टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी….

नई दिल्ली,नई टैरिफ व्यवस्था लागू होने के बाद कई कंपनियों ने अभी तक कई प्लान्स जारी किए हैं और कईयों ने अपने सेटटॉप बॉक्स की कीमतें कम की है। इसकी बीच डीटीएच सर्विस प्रोवाइडर टाटा स्काई ने अपने सेटटॉप बॉक्स की कीमत में एक बार फिर से कटौती की है।

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

टाटा स्काई ने अपने एचडी और एसडी दोनों सेटटॉप बॉक्स की कीमतों में कमी की है। टाटा स्काई का एसडी सेटटॉप बॉक्स अब 1,399 रुपये का और एचडी सेटटॉप बॉक्स 1,499 रुपये का हो गया है। बता दें कि पहले इनकी कीमतें क्रमशः 1,600 रुपये और 1,800 रुपये थी। इस कटौती के बाद टाटा स्काई का सेटटॉप बॉक्स सबसे सस्ता डीटीएच हो गया है। नई कीमतें कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखी जा सकती हैं।

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी गौरतलब है कि टाटा स्काई ने ग्राहकों की सुविधा के लिए कुछ दिन पहले ही नई रूम टीवी सर्विस लॉन्च की है। टाटा स्काई की इस नई सेवा के तहत ग्राहक एक ही कनेक्शन पर एक से अधिक टीवी देख सकेंगे। आसान शब्दों में कहें तो टाटा स्काई की एक ही आईडी पर आप एक से अधिक टीवी देख सकेंगे और प्रत्येक टीवी पर अपने मन-मुताबिक चैनल का चुनाव कर सकते हैं।

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….

वहीं कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि सब्सक्राइबर्स को दूसरे टीवी पर चुने गए चैनल के लिए अलग से पैसे देने होंगे। सब्सक्राइबर्स रूम टीवी सर्विस का लाभ www.mytatasky.com पर जाकर या टाटा स्काई मोबाइल एप के जरिए आसानी से उठा सकते हैं।

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

मोबाइल चोरी करना अब आसान नहीं,चोर को लगेगा जोर का ‘झटका’

इस तारीख से पहले नहीं खुलेंगे एक भी स्कूल…

अब पेड़-पौधों का मांस खाएंगे लोग, जानवर के मीट जैसा होगा स्वाद