Breaking News

ढाई साल की भाजपा सरकार में किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का दाग नहीं: राजनाथ सिंह

rajnath-singh_1480584473सोनभद्र,  केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत की राजनीति ने उत्तर प्रदेश के 2014 के संसदीय चुनाव में ऐतिहासिक मोड़ लिया, 80 सीट में 73 सीट भाजपा व सहयोगियों की झोली में गई। देश में भाजपा की सरकार बनी और ढाई साल की सरकार में किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का दाग नहीं लगा।

उप्र की राजनीति पर गृहमंत्री ने कहा,   सपा-कांग्रेस ने गठबंधन नहीं किया है, जनता को ठगने के लिए यह ठगबंधन है। उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा, सपा ने उस कांग्रेस से समझौता किया है, जिसका नेता खटिया पर सभा कर रहा था। यह पहली बार हुआ है कि एक नौजवान खटिया सभा करते दिखा। जब उस नौजवान ने देखा कि खटिया से कुछ नहीं होगा, तो उस साइकिल पर बैठ गया जिसे मुलायम सिंह यादव ने पहले से ही पंचर कर दिया है।

राजनाथ सिंह ने कहा, सपा और बसपा की सरकार पिछले 15 साल में सड़क, बिजली और पानी जैसी बुनियादी सुविधा लोगों को नहीं दिला सकी। अब तक हुए चुनाव में भाजपा की लहर है और पूर्ण बहुमत से उप्र में हमारी सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा, भाजपा की सरकार आने पर सोनभद्र के खनन घोटाला करने वालों को माफ नहीं किया जाएगा। उन्हें जेल भेजा जाएगा। सपा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी चुनावी सभाओं में विकास की बात करते हैं, लेकिन आदिवासी इलाकों में हालत बद से बद्तर हैं। गृह मंत्री ने कहा, विकास के नाम पर लोगों को गुमराह किया गया, आज भी किसानों को सिंचाई के लिए ना पैसे मिले और ना रोजगार। आदिवासियों को अब तक जमीन का अधिकार नहीं मिला। उन्होंने कहा, अखिलेश यादव कह रहे हैं कि हमारा काम बोल रहा है। इस पर हमने मुख्यमंत्री को सुझाव दिया कि मुख्यमंत्री जी काम बोलता नहीं, काम दिखता है। राजनाथ ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। साथ ही साथ बेटियों के लिए 50 हजार रुपये का बांड और उद्योगों में 70 प्रतिशत स्थानीय युवाओं को रोजगार देंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *