Breaking News

तमिलनाडु में पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जे.जयाललिता को दी गयी श्रद्धांजलि

चेन्नई, तमिलनाडु में सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जे.जयललिता की छठी पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि अर्पित की गई।

चेन्नई में आज अन्नाद्रमुक के अंतरिम महासचिव और विपक्ष के नेता ए के पलानीस्वामी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और पूर्व मंत्रियों के साथ मरीना बीच फ्रंट पर जयललिता के स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की।

काली शर्ट पहने श्री पलानीस्वामी और विधायकों सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता एक समूह में आए और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इसके बाद श्री पलानीस्वामी ने पार्टी पदाधिकारियों और कैडरों को राज्य में अन्नाद्रमुक की सत्ता में वापसी और 2024 के लोकसभा चुनावों में पार्टी की जीत के लिए कड़ी मेहनत करने का संकल्प लिया।

इसके बाद अन्नाद्रमुक से निष्कासित नेता ओ. पन्नीरसेल्वम ने अपने समर्थकों के साथ स्मारक पर पहुुंच कर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की और पार्टी की सत्ता में वापसी का संकल्प लिया। श्री पन्नीरसेल्वम ने इस दौरान काली शर्ट पहनी हुई थी।

इससे पहले दोनों नेताओं ने शहर में पार्टी कैंप कार्यालयों में पूर्व मुख्यमंत्री के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

पार्टी से निष्कासित अन्नाद्रमुक नेता वी.के.शशिकला और उनके भतीजे एवं एएमएमके संस्थापक टीटीवी दिनाकरन ने अपने समर्थकों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री के स्मारक जाकर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की।

इस दौरान राज्य भर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सुश्री जयललिता के चित्र के सामने दीप प्रज्वलित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस बीच, राज्य के विभिन्न हिस्सों से अन्नाद्रमुक के हजारों कार्यकर्ता जयललिता के स्मारक पर पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने समुद्र तट पर अन्नाद्रमुक संस्थापक एमजी रामचंद्रन (एमजीआर) के स्मारक का भी दौरा किया और अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस दौरान भारी भीड़ को देखते हुए यातायात पुलिस को मरीन बीच फ्रंट की ओर जाने वाले धमनी समुद्र तट सड़क पर याताताया को परिवर्तति करना पड़ा।