Breaking News

तेजस्वी यादव की नई रणनीति, विरोधियों को मिलेगा करारा जवाब

नई दिल्ली, बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, इस्तीफा नहीं देने के सार्वजनिक एलान के बाद अब खुलकर दो -दो हाथ करने के मूड मे आ गयें हैं. इसके लिये उन्होने अब दिल्ली का रूख किया है.

मायावती ने बीजेपी को दिखाया आईना, दोबारा दिया इस्तीफा, हुआ मंजूर

भारतीय राजनीति में, टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकता है, मायावती का इस्तीफा

 तेजस्वी यादव ने पार्टी और जनता के बीच अपनी स्थिति साफ करने के बाद, अब सीबीआई की एफआइआर को कोर्ट में चुनौती देंने का  मन बना लिया है. इसके लिये वह दिल्ली आ गए हैं, जहां वो वरिष्ठ वकीलों से मुलाकात कर सीबीआइ द्वारा अपने पिता और मां के साथ ही खुद पर किए गए एफआइआर को अदालत में चुनौती देने के बारे में राय मशविरा करेंगे.

अखिलेशराज मे यूपीपीएससी से हुई भर्तियों की, सीएम योगी करायेंगे सीबीआई जांच

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज, उमेश यादव हुये सरकारी अफसर

तेजस्वी यादव को वकीलों ने सलाह दी  है कि वो सीबीआइ की एफआइआर को कोर्ट में चुनौती दें और अगर अदालत किसी तरह का संतोषजनक निर्णय नहीं देती तो उन्हें जमानत के लिए भी सोचना चाहिए. तेजस्वी यादव ने भी अपने और परिवार के खिलाफ हो रही साजिश से निपटने का पूरा मन बना लिया है.

उमेश यादव के यहां हुयी चोरी, जानिये चोर क्या ले गये, तेज गेंदबाज के घर से

योगी सरकार मजदूरों को नही देगी, दस रुपये में भोजन, अखिलेश यादव की एक और योजना बंद

 सूत्रों के अनुसार,  वैसे तो उनका यह दौरा आफिशियल बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि उप मुख्यमंत्री, दिल्ली मे,  केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात करेंगे और साथ ही दिल्ली के द्वारिका में बन रहे  बिहार भवन की बिल्डिंग का भी अवलोकन करेंगे.

सीबीआई द्वारा आरोपी बनाने के बाद ही राजद विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी। उसी बैठक में सभी विधायकों ने एक स्वर में कहा था कि उप मुख्यमंत्री के इस्तीफे का कोई सवाल नहीं है.

नितीश और तेजस्वी यादव के बीच हुई, बंद कमरे मे बातचीत, बीजेपी मे छायी मायूसी

मायावती को बहादुरी के लिए बधाई, बीजेपी अहंकार में डूबी, हम दोबारा भेजेंगे राज्यसभा-लालू यादव

उसके बाद से तेजस्वी यादव भी यही कहते रहे हैं कि वह इस्तीफा नहीं देंगे। लालू यादव का कहना है कि सीबीआई के एफआइआर से तेजस्वी यादव के इस्तीफा देने का क्या औचित्य है? तेजस्वी का इस्तीफा तब मांगा जा सकता है जब सीबीआई चार्जशीट दायर करती या तेजस्वी यादव गिरफ्तार किए जाते.