Breaking News

थम गया रियल का विजय रथ, खत्म हुआ 40 मैचों से चला आ रहा अभियान

real-madrid_sevilla_ronaldoसेविला (स्पेन), सेविला ने स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा में रीयल मैडिड को 2-1 से हराकर उसके लगातार 40 मैचों को जीतने के सफर को थाम दिया। सेविला ने मैच में पिछड़ने के बाद शानदार वापसी की और अंतिम क्षणों में जाकर जीत हासिल की। पहले हाफ तक दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर पाई और एक-दूसरे की ताकत का अंदाजा लगाती रहीं।

दूसरे हाफ में मैडिड को 67वें मिनट में बढ़त मिली, जब स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पेनाल्टी पर शानदार गोल कर मैच में अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। इस बीच, जल्द ही सेविला के एस रामोस ने 85वें मिनट में गोल कर अपनी टीम की मैच में वापसी कराई। लीग में पहली बार खेल रहे स्टीफेन जोवेटिक ने आखिरी क्षणों में विजयी गोल दागकर सेविला को शानदार जीत दिलाई और तालिका में अपनी टीम की स्थिति मजबूत कराई।

इस जीत के साथ सेविला तालिका में 18 मैचों में 39 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है, जबकि मैडिड हार के बावजूद 17 मैाों में 40 अंक लेकर शीर्ष पर विराजमान है। अन्य मैचों में ए गोंजालेज (चौथा मिनट), पी लियोन (21वां मिनट) और ए लुना (23वां मिनट) के दम पर एइबर ने स्पोर्टिग गिजॉन को 3-2 से हराया। गिजॉन के लिए सी कारमोना (नौवां मिनट) और एन केसिस (58वां मिनट) ने गोल किए। वहीं, ओसासुना और ग्रेनेडा के बीच मैच 1-1 की बराबरी से छूटा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *