Breaking News

दूसरे बॉक्सिंग डे टेस्ट पर आतंकियों की नजर, बढ़ाई गई सुरक्षा

terroristमेलबोर्न, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड पर सोमवार से शुरू होने जा रहे दूसरे क्रिकेट टेस्ट के लिए आतंकवादी हमले की आशंका को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। मेलबोर्न में सात लोगों को आतंकवादी घटना को अंजाम देने की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद यह कदम उठाए गए हैं।

कथित तौर पर ये आरोपी क्रिसमस के मौके पर मेलबोर्न के फ्लिडर्स स्ट्रीट ट्रेन स्टेशन, निकट के फेडरेशन स्क्वेयर और सेंट पॉल कैथेडरल चर्च पर हमले की साजिश रज रहे थे। मुख्य पुलिस आयुक्त ग्राहम एश्टन ने बताया कि शहर में बड़े टूर्नामेंटों के लिए एहतियातन अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया जाएगा। उन्होंने कहा हम जानते हैं कि अगले कुछ दिनों में राज्य में कई बड़े टूर्नामेंट होने हैं इसके अलावा बाक्सिंग डे टेस्ट भी होना है जिसके लिए हमने अधिक सुरक्षा व्यवस्था की है।

फिलहाल आतंकी हमले की कोई सूचना नहीं है लेकिन एहतियातन हम यह कदम उठा रहे हैं। विक्टोरिया पुलिस के साथ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया भी मैच को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पर निगाह रख रहे हैं। सीए के मुख्य कार्यकारी जेम्स सदरलैंड ने बताया कि प्रशासन ने एमसीजी में बाक्सिंग डे टेस्ट के लिए स्टेडियम के बाहर और अंदर कड़े इंतजाम किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *