Breaking News

धर्म की आड़ में, रेप करने वाले साधु को दंडित कर, छात्रा ने साहसिक काम किया-सीएम, केरल

तिरुवनंतपुरम, केरल के  मुख्यमंत्री पिनारी विजयन ने उस लड़की का समर्छन किया है जिसने अपने साथ बलात्कार कर रहे साधु के प्राइवेट पार्ट को काट डाला. मुख्यमंत्री ने कहा कि छात्रा ने बहुत बहादुरी का काम किया है.

बीजेपी सरकार, अब अपने 5 साल का कार्यकाल, पूरा नहीं कर सकेगी-लालू यादव

एक छात्रा ने, उसके साथ बलात्कार कर रहे साधु के प्राइवेट पार्ट को काट डाला. लड़की ने साधु पर आरोप लगाया हैं कि वो 6 साल से उसके साथ रेप कर रहा था. छात्रा ने बताया कि साधु अक्सर उनके घर आया करता था और धार्मिक अनुष्ठान करता था.

गृहमंत्री के मित्र, फिरोजाबाद के उद्योगपति संजय मित्तल का अपहरण, पांच घंटे बाद छोड़ा

मैं दूसरों का हौसला डिगाता हूँ, मेरा कौन डिगाएगा ?-लालू प्रसाद यादव

उसने बताया कि वह तब से उसके उत्पीड़न को लेकर परेशान थी, जब वह 12 कक्षा में पढ़ती थ. वह उसकी हरकतों से इतना तंग आ चुकी थी कि शुक्रवार रात को उसने चाकू से उसके निजी अंग को काट डाला। कोल्लम के पास स्थित एक आश्रम के हरी स्वामी को शुक्रवार रात करीब 12.40 बजे तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज लाया गया. उसका निजी अंग करीब 90 प्रतिशत कटा हुआ था.

बाबरी विध्वंस मामले में, पांच आरोपियों ने किया, सीबीआई कोर्ट मे किया सरेंडर

आखिर, सपा अध्यक्ष पद न छोड़ने का, अखिलेश यादव ने खोला राज ?

आरोपी साधु पनमाना आश्रम का सदस्य है. साधु का नाम गंगेशानंद बताया जा रहा है. छात्रा ने साधु के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराई है. छात्रा की शिकायत पर साधु के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्‍सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

अखिलेश यादव ने क्यों कहा-सपा सरकार आई तो, हम चांद पर लोहिया आवास देंगे ?

 जो भाजपा से लड़ेगा, उसके खिलाफ इस्तेमाल होगी सीबीआई: अखिलेश यादव

 इस मामले में लड़की का समर्थन करते हुए, केरल के  मुख्यमंत्री पिनारी विजयन ने कहा कि लड़की ने बहादुरी का काम किया है. केरल राज्य महिला आयोग की सदस्य प्रमीला देवी ने कहा कि उन्हें युवती के ऐसा करने पर गर्व है। उन्होने कहा कि किसी भी व्यक्ति की ऐसी हरकत, खासतौर पर धर्म की आड़ में स्वीकार्य नहीं है। पनामाना आश्रम ने बयान जारी करके कहा है कि साधु अब उनके आश्रम से जुड़ा नहीं है. इसकी 15 साल पहले पढ़ाई पूरी हो गई थी। उसे आश्रम छोड़े 15 साल हो चुके हैं।